CM नीतीश ने जेपी को किया याद, तस्वीर पर माल्यार्पण कर किया नमन

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: देश आज जेपी की जयंती मना रहा है. बिहार में भी तमाम बड़े नेता जेपी को याद कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. सूबे के मुखिया नीतीश कुमार ने भी अपने आवास पर जयप्रकाश नारायण की तस्वीर पर माल्यार्पण किया. साथ ही उन्हें नमन किया.

बिहार में आज सभी नेता जेपी को नमन कर रहे हैं. साथ ही उन्हें याद कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. बता दें कि जेपी की संपूर्ण क्रांति आंदोलन में नीतीश कुमार सहित प्रदेश के कई नेताओं की भूमिका रही थी.



बता दें कि बिहार में विधानसभा चुनाव में अब कुछ ही दिन रह गए हैं. तीन चरण में चुनाव होने है. पहले चरण का मतदान 28 अक्टूबर को है. दूसरे चरण का मतदान 3 नवंबर को है और तीसरे चरण का मतदान 7 नवंबर को है. जिसके बाद 10 तारीख को वोटों की गिनती की जाएगी.

मालूम हो कि कोरोना काल में बिहार पहला राज्य है जहां चुनाव हो रहा है. चुनाव के मद्दे नजर जेडीयू ने पूरी कमर कस ली है. पार्टी के नेता प्रचार-प्रसार की तैयारी में जुट गए हैं. वहीं आज बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बिहार के गया में प्रचार करने पहुंचे. गया जाने से पहले उन्होंने पटना के महावीर मंदिर में पूजा अर्चना की. उसके बाद वे गया के लिए रवाना हुए.