CM नीतीश आज 4 विधानसभा क्षेत्रों में करेंगे प्रचार, देखिए पूरा शेड्यूल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के सीएम नीतीश कुमार आज फिर से रैली करेंगे. सीएम नीतीश कुमार आज 3 जिलों के 4 विधानसभा क्षेत्रों में प्रत्याशी के लिए प्रचार करेंगे. उनका पहला कार्यक्रम 11 बज से शुरू होगा. नीतीश कुमार सुबह 11 बजे मधुबनी के फुलपरास विधानसभा क्षेत्र में प्रचार करेंगे. उसके बाद वे दरभंगा के बेनीपुर रवाना होंगे. सीएम 12:20 बेनीपुर विधानसभा क्षेत्र में प्रत्याशी के लिए वोट मांगेंगे.

इसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 1:30 दरभंगा जाएंगे. जहां दरभंगा ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में जनता से संवाद करेंगे. इसके बाद सीएम का कार्यक्रम मुजफ्फरपुर में है. मुजफ्फरपुर के कांटी विधानसभा क्षेत्र में नीतीश कुमार 2:50 में लोगों से संवाद करेंगे. सीएम के इस पूरे कार्यक्रम में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और बिहार सरकार में मंत्री संजय झा मौजूद रहेंगे.



बता दें कि सीएम नीतीश कुमार बीते कुछ दिनों से लगातार जनसभाएं करते आ रहे हैं. नीतीश कुमार लगातार अपनी सभाओं में एनडीए के प्रत्याशी के वोट मांगते आ रहे हैं. इसके अलावा सीएम अपने कार्यक्रम में सरकार की उपलब्धियां गिना रहे हैं. साथ ही विपक्ष पर बड़ा हमला भी बोल रहे हैं.

गौरतलब है कि बिहार में विधानसभा चुनाव में महज कुछ ही दिन बचे हैं. ऐसे में सभी पार्टी और पार्टी के नेता लगातार जनसभाएं कर रहे हैं. साथ ही अपने उम्मीदवारों के लिए जनता से वोट मांग रहे हैं.