PUSU : कॉलेज काउंसिलर पदों पर NSUI-ABVP समेत सभी पार्टियों की मिलीजुली जीत, देखें लिस्ट

CC-collage
हंसिका दयाल (जदयू) लॉ कॉलेज और अग्रिमा राज (NSUI) MMC

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : पटना यूनिवर्सिटी छात्रसंघ चुनावों में बुधवार की दोपहर 2 बजे वोटिंग ख़त्म होने के बाद अब नतीजों का दौर है. छात्रसंघ में सेंट्रल पैनल के 5 और विभिन्न कॉलेजों के काउंसिलर समेत कुल 23 पदों के लिए रिजल्ट आना है. काउंसिलर के छह पदों पर कैंडिडेट्स की निर्विरोध जीत हुई है. अब 108 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला होना है. इस बार 20 हजार से ज्यादा छात्र मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया है.

इस दौरान पटना यूनिवर्सिटी के विभिन्न कॉलेजों में काउंसिलर के पदों के नतीजे आ गए हैं. इन नतीजों में सभी दलों ने मिलीजुली जीत दर्ज की है. बड़ी संख्या में स्वतंत्र उम्मीदवारों ने भी जीत दर्ज की है. आगे देखिये विभिन्न कॉलेजों में काउंसिलर पद पर जीते प्रत्याशियों की सूची :

PUSU इलेक्शन के लाइव रिजल्ट्स यहां क्लिक कर देखें.

पटना यूनिवर्सिटी छात्रसंघ चुनाव के सेंट्रल पैनल के लिए वोटों की गिनती साइंस कॉलेज के परीक्षा हॉल में होनी है. इसके लिए शाम 4 बजे का ही समय निर्धारित था. हालांकि शाम 7 बजे तक ही बैलट बॉक्स साइंस कॉलेज पहुंच सके थे. इसके बाद भी रात 9 बजे तक सेंट्रल पैनल के लिए काउंटिंग शुरू नहीं हो पाई थी.

सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम

इस बार सुरक्षा के लिहाज से बात करें, तो बीते छात्रसंघ चुनाव के मुकाबले इस बार तीन स्तरीय सुरक्षा की व्यवस्था की गई है. मौके पर खुद एसडीएम भी मौजूद है. अशोक राजपथ पर ब्रज वाहन की तैनाती की गई. पटना साइंस कॉलेज के मेन गेट को बंद कर दिया है, ताकि कोई भी छात्र अंदर न आ सके. पिछली बार साइंस कॉलेज का मेन खुला हुआ था. जिसकी वजह से छात्र अंदर आ गये थे. और उत्पात मचाने लगे थे. लेकिन इस बार पिछले बार से हिसाब से सुरक्षा काफी टाइट है.

साथ ही इस बार सीसीटीवी से निगरानी भी की जा रही है. जिसका कंट्रोल रूम काउंटिंग वाले भवन के पास है और लगातार हर गातिविधि पर पैनी नजर रखी जा रही है. क्विक मोबाइल कई टीम लगातार अशोक राज पर गश्त कर रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*