विधानसभा चुनाव के पहले 100 वर्चुअल सम्मेलन करेगी कांग्रेस, कार्यकर्ताओं को ट्रेनिंग देकर दिखाया जाएगा डेमो

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार विधानसभा के नजदीक आते ही सभी पार्टियों ने अपना दमकम दिखाना शुरू कर दिया है. हर कोई चुनावी प्रचार प्रसार में लगा हुआ है. ऐसे में कांग्रेस पार्टी कहां पीछे रहने वाली थी. इसी कड़ी में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव बिहार प्रभारी अजय कपूर के नेतृत्व में एक बैठक का आयोजन किया गया जिसमें पार्टी के नेताओं ने चुनावी रणनीतियों की चर्चा की.

बैठक में कांग्रेस नेताओं ने कहा कि सत्ता पक्ष के रवैये से जनता अब उब चुकी है इसलिए इस बार बिहार की जनता बदलाव चाहती है. आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने मजबूती से चुनाव लड़ने का मन बना लिया है.



जिसको लेकर अब कांग्रेस ने यह प्लान बनाया है कि चुनाव के पहले ही वह अपने कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित करेगी. इसके लिए 1 से 21 सितंबर को कांग्रेस लगभग 100 वर्चुअल सम्मलेन करने जा रही है. जिसमें कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित तो किया जाएगा ही साथ ही हर जिले के अन्दर रैली कैसे की जाए उसका डेमो दिखाया जाएगा.

फिलहाल, कोआर्डिनेशन कमेटी में राहुल गांधी भी इंटरेस्ट ले रहे हैं, सारी बातों को ध्यान में रखते हुए जल्द से जल्द इस पर फैसला लिया जाएगा. कांग्रेस नेताओं का कहना था कि इस बार हर जिले में 2-3 रैली की जाएगी और इस बार चुनाव के जो नतीजे महागठबंधन के पक्ष में होंगे.