छपरा गैंगरेप मामले पर कांग्रेस का बड़ा हमला, बिहार में खतरे में बेटियां, लॉ एंड आॅर्डर ध्वस्त

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार के छपरा में प्रिंसिपल, शिक्षक और छात्रों के द्वारा अपने ही स्कूल की छात्रा के साथ किये गये गैंगरेप ने पूरे देश को मर्माहम कर दिया है. इस मामले ने एक बार फिर बिहार की भद पिटवा दी है. छात्रा के साथ गैंगरेप का यह मामला तूल पकड़ता जा रहा है. इसे लेकर कांग्रेस ने बिहार के भाजपा-जदयू की सरकार पर बड़ा हमला बोला है. कांग्रेस ने कहा है कि बिहार में अराजकता का आलम है और सूबे में लॉ एंड आॅर्डर पूरी तरह ध्वस्त हो गया है.

दिल्ली में शनिवार को बिहार के छपरा में नाबालिग छात्रा के साथ हुए गैंगरेप मामले को लेकर कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने नीतीश सरकार बड़ा हमला किया है. उन्होंने कहा है कि बिहार में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं. मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा है कि बिहार में अराजक स्थिति हो गयी है. काननू नाम की कोई चीज नहीं रह गयी है. छपरा की घटना ने पूरे देश की आत्मा को झकझोर दिया है.

कांग्रेस के वरीय नेता रणदीप सुरजेवाला ने यह भी कहा कि बिहार को अब फुल टाइम गृहमंत्री चाहिए. भाजपा ने नीतीश कुमार को 2019 के टिकट बंटवारे में इतना विचलित कर दिया है कि उनका लॉ एंड आॅर्डर पर कोई ध्यान ही नहीं है. यह कितनी घिनौनी हरकत है कि नाबालिग छात्रा के साथ किये गये गैंगरेप में उसी स्कूल के प्रिंसिपल से लेकर शिक्षक व छात्र तक इसमें शामिल हैं. इतना ही नहीं, उस छात्रा के साथ सात माह से ये दरिंदे इस घिनौनी हरकत को कर रहे थे.

उन्होंने कहा कि छपरा की यह घटना जदयू-भाजपा गठबंधन के लिए चेतावनी है. उन्होंने भाजपा पर भी तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी के प्रवक्ता कहते हैं कि बेटी की सुरक्षा मां की जिम्मेदारी है न कि स्कूल या सरकार की. उन्होंने कहा कि ये भाजपा की गिरी हुई सोच को दर्शाता है.

शर्मनाक : छपरा में 10वीं की छात्रा से प्रिंसिपल-टीचर समेत 18 ने किया गैंगरेप, FIR दर्ज

बता दें कि छपरा के एकमा थाना क्षेत्र के परसा गढ़ स्थित दीपेश्वर विद्या निकेतन की एक नाबालिग छात्रा के साथ स्कूल के ही लोगों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. यह मामला पिछले सात माह से चल रहा था. मामला कल सामने आया तो हंगामा मच गया. इस मामले में अब तक एक दर्जन से अधिक आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार आरोपियों में प्रिंसिपल व शिक्षक समेत छात्र शामिल हैं. घटना की पुष्टि करते हुए एसपी हरकिशोर राय ने बताया कि पीड़िता के बयान पर महिला थाने में मामला दर्ज कराया गया है. उन्होंने कहा कि इस मामले में किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*