बिहार सरकार के मंत्री ने कांग्रेस को बताया असंस्कारी, कहा-उनके बोलने का संस्कार ही गलत है

Ramnarayan Mandal
Ramnarayan Mandal

लाइव सिटीज. सेंन्ट्रल डेस्क. बिहार सरकार में मंत्री रामनारायण मंडल ने गुरुवार को राजधानी पटना के गांधी मैदान में सीपीआई की रैली पर चुटकी ली है. उन्होंने इस रैली में महागठबंधन के बड़े नेताओं के शामिल नहीं होने को लेकर चुटकी लेते हुए कहा कि महागठबंधन बनने से पहले हीं बिखर गया है. वहीं उन्होंने कल की रेली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए उपयोग में लाये गए शब्दों को लेकर भी आपत्ति जताई. कांग्रेस को लेकर उन्होंने कहा कि कांग्रेस का संस्कार हीं खराब है.

महागठबंधन बनने से पहले हीं बिखर गया

बिहार सरकार के भूमि सुधार मंत्री रानारायण मंडल ने गांधी मैदान में गुरुवार को आयोंजित सीपीआई की रैली को लेकर तंज कसा है. उन्होंने इस रैली में विपक्ष के नेताओं के किनारा करन को लेकर चुटकी लेते हुए कहा कि महागठबंधन बनने से पहले हीं बिखर गया है. वहीं इस दौरान रैली में पहुचे कांग्रेस के बड़े नेताओं के भाषणों का को लेकर भी उन्होंने हमला बोला.

कांग्रेस नेताओं में विरोधाभास झलक रहा

मंडल ने कहा कि ‘कांग्रेस नेताओं के बयान से विरोधाभास झलक रहा है. रैली में पीएम मोदी के लिए गलत शब्दों के इस्तेमाल को लेकर उन्होंने कहा कि ऐसी भाषा से कांग्रेस का संस्कार पता चलता है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का संस्कार ही गलत बोलने वाला है. उनलोगों को अच्छा संस्कार नहीं मिला है’ इसलिए पीएम मोदी चोर है के नारे लगा रहे हैं.

आपको बता दे कि कल पटना के गांधी मैदान में सीपीआई के रैली आयोजित ​की गई थी. इस रैली में कन्हैया कुमार ओर जिग्नेश मेंवानी के अलावा सीपीआई और सीपीआई (एम) के बड़े नेता मौजूद रहे. वहीं कांग्रेस की ओर से राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद भी पहुचे थे. आपको बता दे कि रैली में बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने किनारा कर लिया था. हालांकि उनकी ओर से रामचंद्र पूर्वे ने इस रैली में हिस्सा लिया था.

कांग्रेस के ज्यादातर लोग ही CBI के गिरफ्त में

आज देशभर में सीबीआई के दफ्तरों के सामने कांग्रेस के प्रदर्शन को लेकर भी मंत्री ने हमला बोला है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के ज्यादातर लोग ही CBI के गिरफ्त में है. इसलिए वे हल्ला मचा रहे है.बताते चले कि देश भर में सीबीआई में जारी आंतरिक कलह के बाहर आने के बाद से ही राजनीति गरमाई हुई है. इसी कड़ी में आज कांग्रेस हर प्रदेश में सीबीआई के दफ्तरों के बाहर प्रदर्शन कर रही है. पटना में भी प्रदेश कांग्रेस ने प्रदर्शन किया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*