वाल्मीकि नगर में राहुल का एनडीए पर अटैक- ‘बिहार की बर्बादी में पीएम मोदी और नीतीश कुमार का बड़ा हाथ’

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी वाल्मीकि नगर पहुंचे. यहां उन्होंने चुनावी सभा की. पने भाषण में राहुल गांधी ने एनडीए पर बड़ा हमला बोला. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और यहां के बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने बिहार को बर्बाद कर दिया हैं. इसलिए आज किसानों की स्थिति खराब हो गई है.

राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी ने पिछली बार आपलोगों के बीच कहा था कि यहां चीनी मिल लगेगा और उसके चीनी से आपके साथ चाय पिएंगे. लेकिन क्या वो चाय पीने आए क्या? उन्होंने कहा कि अब देख लीजिए दशहरा में रावण की जगह पीएम मोदी का पुतला दहन हो रहा है. उन्होंने कहा कि पूरे पंजाब में पीएम मोदी, अंबानी और अडानी का पुतला जलाया जा रहा है.



कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि पंजाब और देश के किसान पीएम की नीतियों के खिलाफ हैं. ये कोई अच्छी बात नहीं है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार के साथ 2006 में जो कुछ किया, वही पीएम मोदी पूरे देश के साथ दोहरा रहे हैं. राहुल गांधी ने आगे कहा कि बिहार के किसानों को अपने अनाज का सही दाम नहीं मिल रहा है. युवाओं को नौकरी नहीं मिल रही है. लोग पलायन की ओर अग्रसर है. एनडीए के नेताओं ने पूरे बिहार को गर्त में डाल दिया है.

बता दें कि आज पीएम मोदी और सीए नीतीश कुमार ने भी दरभंगा और पटना में संयुक्त चुनावी सभा की. पीएम ने अपने भाषण में बिहार के सीएम नीतीश कुमार की जमकर तारीफ भी की. इसके अलावा विपक्ष पर बड़ा हमला किया. गौरतलब है कि आज यानी 28 अक्टूबर को पहले चरण का मतदान है. आज 71 सीटों पर वोटिंग हो रही है. कोरोना काल को ध्यान में रखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी किया जा रहा है.