पीएम मोदी के भाषण पर शक्ति सिंह गोहिल का हमला, कहा- युवाओं के रोजगार मुद्दे पर चुप रह गए प्रधानमंत्री

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: शुक्रवार को पीएम मोदी बिहार के तीन विधानसभा क्षेत्रों में भाषण दिया. चुनाव के मद्देनजर पार्टी लगातार प्रत्याशियों के लिए प्रचार कर रही है. इसको लेकर कांग्रेस नेता शक्ति सिंह गोहिल ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने बिहार खूब जोरदार भाषण दिया. लेकिन उन्होंने ये नहीं बताया कि युवाओं को रोजगार कब देंगे?

शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि पीएम ने अपने भाषण में एक बार भी बिहार में रोजगार के मुद्दों पर बात नहीं की. इसके अलावा प्रदेश में विशेष राज्य के दर्जे पर उन्होंने कोई बात नहीं की. उन्होंने कहा कि बाढ़ में त्रस्त हुए पीड़ितों के बारे एक बारे भी पीएम ने बात नहीं की और ना ही उन्होंने बिहार में विशेष पैकेज की घोषणा के बाद कोई चर्चा की. उन्होंने कहा कि एनडीए की सरकार ने बिहार को बदहाल कर दिया है.



कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि बिहार में युवा के पास नौकरी नहीं है. किसान कर्ज से मर रहे हैं. लेकिन सरकार को इसकी थोड़ी भी चिंता नहीं है. उन्होंने कहा कि एनडीए के नेता जहां भी चुनावी सभा कर रहे हैं, वहां बस पिछले 15 सालों का जिक्र कर रहे हैं. लेकिन वे खुद नहीं बताते कि आखिर उन्होंने अपने 15 सालों में कौन सा बड़ा काम कर दिया है?

बता दें कि बिहार में विधानसभा का चुनाव होना है. इसको लेकर सभी पार्टियां हर दिन प्रचार कर रही है. साथ ही नेता एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं. वहीं दूसरी ओर से इसका पलटवार भी खूब हो रहा है.