कांग्रेस नेता तारिक अनवर ने दिया वोट, कहा- महागठबंधन की सरकार तय है

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में आज तीसरे चरण का मतदान चल रहा है. 15 जिलों के 78 सीटों पर वोटिंग हो रही है. इसी कड़ी में पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के महासचिव तारिक अनवर मतदान करने कटिहार पहुंचे. कटिहार के शामा संस्कृत विद्यालय में उन्होंने वोट दिया. बता दें कि इससे पहले कांग्रेस के महिसचि ताकिक अनवर दूसरे राज्य के मकदाता थे. लेकिन विधान परिषद चुनाव में कांग्रेस की ओर से प्रत्याशी बनाए जाने केबाद उनकी उम्मीदवारी रद्द कर दी गई थी.

मतदान करने के बाद तारिक अनवर ने मीडिया से संवाद किया. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में मतदान काफी महत्वपूर्ण होता है. जनता को वोट के जरिए अपने प्रतिनिधि को चुनने का पूरा अधिकार है और अपनी सरकार बनाने के मौका मिलता है. उन्होंने कहा कि वोट के माध्यम से शांतिपूर्ण तरीके से सरकार बदल जाती है. इसलिए मैंने बिहार की भलाई के लिए मतदान किया है.  



बता दें कि राज्य में तीसरे यानी अंतिम चरण का चुनाव हो रहा है. इससे पहले दो चरणों का मतदान हो चुका है. पहले चरण में 71 सीटों पर वोटिंग हुई. उसके बाद दूसरे चरण में 94 सीटों पर मतदान हुआ. इसके बाद 10 तारीख को वोटों की गिनती की जाएगी.