कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा को जान का खतरा, नीतीश कुमार से मांगी है सुरक्षा

लाइव सिटीज, पटना : कांग्रेस विधायक दल के नेता व भागलपुर के ​एमएलए अजीत शर्मा डरे व सहमे हुए हैं. उन्हें अपराधियों से जान को खतरा है. उन्हें आशंका है कि वे जिस तरह शराब तस्करी का मामला लगातार उठा रहे हैं. ऐसे में उनके साथ अनहोनी भी हो सकती है. इसे लेकर उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखा है. अपनी आशंका से अवगत कराते हुए उन्होंने मुख्यमंत्री से सुरक्षा की मांग की है.

कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा के अनुसार, वे शराब तस्‍करी का मामला लगातार उठा रहे हैं. इससे कई असामाजिक तत्वों की परेशानी बढ़ गई है. शराब तस्‍करी में कई बड़े नाम भी शामिल हैं. ऐसे लोगों से उनकी जान को खतरा बढ़ गई है. इसके लिए उन्‍होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ ही पुलिस मुख्‍यालय में आइजी (सुरक्षा) को भी पत्र दिया है. उन्होंने हाउस गार्ड और एस्‍कार्ट उपलब्‍ध कराने की मांग की है.

उन्होंने अपने पत्र में यह भी लिखा है कि वह विधानमंडल में कांग्रेस दल के नेता हैं. साथ ही प्रत्‍यायुक्‍त विधान समिति के सभापति भी हैं. ऐसे में उन्‍हें अक्‍सर राज्‍य भर का दौरा करना पड़ता है. उन्होंने यह भी कहा कि बिहार में शराबबंदी काननू लागू होने के बाद भी शराब की बिक्री नहीं थम रही है. शराब की तस्करी जारी है. इस पर सरकार को और कड़े कदम उठाने की जरूरत है.