गया में कृषि बिल के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन, मोदी सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: गया में आज कांग्रेस ने मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कृषि बिल और महंगाई के खिलाफ सरकार के खिलाफ धरना दिया और सरकार के विरोध में नारेबाजी कर जुलूस निकाला. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने कहा कि केंद्र सरकार किसान विरोधी सरकार है. इस बिल के आ जाने से किसानों की समस्या बढ़ जाएगी.

कांग्रेस के इस जुलूस को किसान और मजदूर का समर्थन मिला. कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर लोगों ने पीएम मोदी के किलाफ जमकर नारेबाजी की. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी को 20 सूत्री ज्ञापन सौंपा है.



कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कहा कि देश में हर जगह किसान प्रदर्शन कर रहे हैं. पंजाब और हरियाणा में किसान सड़कों पर आ चुके हैं. वहीं अब बिहार की बारी है. कार्यकर्ताओं ने ये भी कहा कि अब बिहार में किसान प्रदर्शन कर रहे हैं. सरकार को इस बिल को वापस लेना चाहिए.

बता दें कि इस प्रदर्शन में कांग्रेस से इंटक जिलाध्यक्ष कृष्णा सिंह, प्रदेश महासचिव अशोक सिंह सहित कई कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे. आपको बता दें कि केंद्र सरकार की यह कृषि बिल काफी विवादों मे है. सदन के अंदर और बाहर इस बिल का जमकर विरोध हो रहा है.

वहीं एनडीए के कई नेता इस बिल को सही बता रहे हैं. उनका मानना है कि इस बिल के आने से किसान को कोई परेशानी नहीं होने वाली है. एनडीए के मुताबिक इस बिल में एमएसपी से कहीं भी छेड़छाड़ नहीं की गई है. उन्हें चिंता करने की कोई बात नहीं है.