बिहार में फिर हुआ कोरोना बिस्फोट, पटना में मिले नए 432 कोरोना मरीज

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में एक बार फिर से कोरोना का मामला बढ़ता दिख रहा है. राज्य में फिर से कोरोना बिस्फोट हो रहा है. आज बिहार में नए 865 मरीज मिले हैं. अब तक संक्रमितों का कुल आंकड़ा 2 लाख 34 हजार 477 पहुंच चुका है. हालांकि जिला प्रसासन और स्वास्थ्य विभाग की टीम लगातार सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने के लिए लगातार कह रही है.

सबसे ज्यादा कोरोना का बिस्फोट पटना में हुआ है. राजधानी पटना में 432 नए मामले सामने आए हैं. जिसके बाद से लोगों में फिर से दहशत देखने को मिल रहा है. कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर लोगों ने फिर से सावधानी बरतनी शुरू कर दी है. लोग लगातार मास्क का उपयोग कर रहे हैं.



बता दें कि बीते 24 घंटों में बिहार में कोरोना से 8 लोगों की मौत हो गई है. जिससे लोगों में भय दिख रहा है. प्रदेश में अब तक 1144 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है. बिहार के लोगों के लिए ख़ुशी की बात तो ये है कि महज 24 घंटे के भीतर 825 कोरोना मरीज स्वस्थ हुए हैं. इसके साथ ठीक होने वाले मरीजों की संख्या दो लाख के करीब हो गई. राज्य में अब तक कुल 2,14,736 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं.

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए बिहार में लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग अपनाने की बात कही जा रही है. साथ लोगों से हैंड ग्लब्स, मास्क, सैनिटाइजर आदि कोरोना कवच का उपयोग करने को कहा जा रहा है.