जमुई तक पहुंच गया कोरोना का संक्रमण, आधी रात को मिले 49 मरीज, बिहार में 879 हुआ आंकड़ा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार में कोरोना ने त्राहिमाम मचा दिया है, सारे रिकॉर्ड टूट गए हैं. रात 12 बजे से कुछ पहले ही सूबे में एक साथ 49 मरीज मिले. उसके बाद राज्य में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या 879 तक पहुंच गई है. सबसे बड़ी ख़बर ये है कि कोरोना अब जमुई भी पहुंच गया है.

बिहार के 38 जिलों में से 37 जिलों में कोरोना ने पांव पसार लिया था, एक मात्र जिला जमुई ही था जहां अब तक कोरोना का कोई मामला नहीं था. हालांकि दिन के पांचवें अपडेट में जो कि आधी रात को आया, जमुई से भी एक मामला सामने आ गया है.



स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी साझा की है. उन्होंने एक साथ 49 मरीजों के मिलने की पुष्टि की है. नए मरीजों में पटना के भी 11 लोग शामिल हैं. पटना जिले से जो लोग संक्रमित मिले हैं उनमें से 6 पालीगंज के हैं, 2 बाढ़ के और 3 मरीज पंडारक के हैं. एक साथ एक अपडेट में 49 मरीज मिलने का ये पहला मामला है. इसके साथ ही एक दिन में पहली बार कोरोना के 130 मरीज बिहार में मिले हैं.

नए मरीजों में 11 पटना के, 1 सिवान का, 16 जहानाबाद के , 11 नालंदा के, 1 मुंगेर के, 2 नवादा के, 1 जमुई के, 1 लखीसराय के, 2 समस्तीपुर के और 2 शेखपुरा के हैं.