DMCH में कोरोना पॉजिटिव मरीज ने तोड़ा दम, ऑक्सीजन की कमी में हुई मौत

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में लॉक डाउन के बावजूद कोरोना मरीजों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. बिहार में अब पॉजिटिव मरीजों की संख्या 45,919 हो गयी है, जबकि बिहार में बुधवार को जारी आंकड़ों के अनुसार 2328 नए केस सामने आए हैं. इस बीच कोरोना से मौत का सिलसिला भी जारी है. ताजा तस्वीर सामने आई है दरभंगा के डीएमसीएच से, जहां एक मरीज ने बेड के नीचे तड़प- तड़प कर दम तोड़ दिया.

मरीज के परिजनों ने इस बारे में ऐसी चौंका देने वाली बात बताई है जो सुनकर आपको भी हैरानी होगी. परिजनों ने बताया कि मरीज बिल्कुल नार्मल था, उसकी रिपोर्ट भी नार्मल आई थी, लेकिन उसको डॉक्टरों ने कोरोना बता दिया. और ऑक्सीजन की कमी से मरीज ने दम तोड़ दिया. इस मरीज ने DMCH के आइसोलेशन वार्ड में दम तोड़ा है.



परिजों ने यह भी बताया कि हॉस्पिटल में मेडिकल फैसिलिटी ठीक नहीं है, लापरवाही के कारण मौत हुई है. वहीं मरीज के भाई ने बताया की जब मरीज को लेकर अस्पताल पहुंचे थे तब से लेकर उनकी मौत होने तक चिकित्सकों ने बहुत समय बर्बाद किया. मरीज को सांस लेने में दिक्कत थी इसके बावजूद उसे ऑक्सीजन नहीं लगाया. घंटों बीत जाने के बाद जब परिजाओं ने हल्ला किया तो वहां के डॉक्टरों ने डराकर पटना रेफर करने की बात कही.

और आखिरकार ऑक्सीजन की कमी के कारण मरीज ने सुबह दम तोड़ दिया. वहां के आसपास के मरीजों ने बताया कि उन्हें बहुत देर तक किसी तरह की कोई मेडिकल केयर नहीं दी गयी. सांस में दिक्कत होने के बावजूद किसी ने नहीं देखा और मरीज ने बेड के नीचे तड़प- तड़पकर अपनी जान दे दी.