दानापुर के आर्मी कैंट में कोरोना का प्रवेश, 12 सैनिक समेत कई लोग संक्रमित

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में कोरोना वायरस का खतरा बढ़ता ही जा रहा है. आम से लेकर खास तक इसकी चपेट में आ गया है. कोरोना वायरस ने अब आर्मी कैंट में भी दस्तक दे दी है. मिली जानकारी के मुताबिक दानापुर स्थित सैनिक अस्पताल में 12 सैनिक, 11 सैनिकों के परिजन, 2 पूर्व सैनिक और 4 सिविलियन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं जिनको इलाज के लिए सैनिक अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है.

आर्मी कैंट वाले इलाकों में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार वृद्धि को देखते हुए इन जगहों में सैनिटाइजेशन का काम युद्ध स्तर पर किया जा रहा है. दानापुर में संक्रमण का आंकड़ा 200 के पार कर गाया है. 



कोरोना का संक्रमण दानापुर का इलाका लगभग सील कर दिया गया है. नगर पर्षद के ताराचक मुबारकपुर के पार्षद पति का भी कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आया है. इसके अलावे सुलतानपुर के पार्षद के भाई की पत्नी कोरोना संक्रमित पाये जाने की सूचना है. जिनका इलाज अस्पताल में किया जा रहा है. दानापुर पर्षद के कार्यपालक पदाधिकारी संजीव कुमार ने बताया कि कोरोना महामारी को देखते हुए इलाके के कोरोना पॉजिटिव मोहल्ले में युद्ध स्तर पर सैनिटाइजर का छिड़काव किया जा रहा है.