UPDATE : सीपी ठाकुर की स्कॉर्ट गाड़ी दुर्घटना – दरोगा के बाद होमगार्ड की अस्पताल में मौत

लाइव सिटीज, मुजफ्फरपुर (विकाश कुमार): मुजफ्फरपुर जिला के मोतीपुर थाना क्षेत्र के काली मंदिर के समीप मुजफ्फरपुर – मोतिहारी एनएच 28 शनिवार की दोपहर भाजपा नेता डॉ. सीपी ठाकुर को स्कॉर्ट करने गई पुलिस वाहन को दिल्ली जाने वाली एक बस ने रोक दिया था. जिसमें चार पुलिसकर्मी गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे. सभी पुलिसकर्मियों को मुजफ्फरपुर एसकेएमसीएच में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था.

जहां हालात को गंभीर देख चिकित्सकों ने दो पुलिसकर्मी को बेहतर चिकित्सा के लिए पटना रेफर कर दी थी. जाने जाने क्रम रास्ते में ही देर शाम एक दरोगा रत्न चौधरी की मौत हो गई. वहीं अभी खबर आ रही है कि जख्मी होमगार्ड सुरेंद्र ओझा की भी मौत हो गई है.  मौत की पुष्टि मुजफ्फरपुर के पश्चिमी डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने किया हैं.



घटना को लेकर मुजफ्फरपुर जिला पुलिस के चेहरे पर सन्नाटा पसर गई है. इसको लेकर कई संगठन जिले में दुख प्रकट कर रहे हैं. घटना में क्षतिग्रस्त वाहन को मोतीपुर पुलिस अपने कब्जे में लेकर थाने ले गई. इस संबंध में प्रभारी एसएसपी व सिटी एसपी मुजफ्फरपुर नीरज कुमार सिंह ने मीडिया कर्मियों को कुछ जानकारी देने से साफ शब्दों में इंकार कर दिया.

वहीं डीएसपी पश्चिमी कृष्ण मुरारी प्रसाद का कहना है कि घटना दुखद है जख्मी पुलिसकर्मियों को बचाने के लिए जिला पुलिस द्वारा लगातार प्रयास जारी है. वहीं गंभीर अवस्था में इलाजरत दो पुलिसकर्मी की मौत हो गई हैं. अन्य दो की चिकित्सा चल रही है.