CPI रैली में दीपांकर भट्टाचार्य ने केंद्र पर साधा निशाना, जीतनराम मांझी व शरद यादव भी खूब बरसे

पटना में गुरुवार को सीपीआई की रैली में संबोधित करते जीतनराम मांझी व अन्य.

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : पटना के गांधी मैदान में आयोजित ‘भाजपा हराओ, देश बचाओ’ रैली में गुरुवार को भाकपा माले महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने राफेल विवाद के बहाने नरेंद्र मोदी सरकार को खूब घेरा. इनके साथ ही बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने नरेंद्र मोदी सरकार के अलावा नीतीश सरकार पर तंज कसा. वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव ने भी नीतीश सरकार पर हमले किये.

बता दें कि सीपीआई की इस रैली में महागठबंधन की ओर से हम के मुखिया जीतनराम मांझी व लोजद के संरक्षक शरद यादव ने शिरकत की. इसी तरह राजद की ओर प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे व तनवीर हसन रैली में शामिल हुए. राजद के रामचंद्र पूर्वे ने भी नीतीश सरकार पर निशाना साधा.

भाजपा हराओ देश बचाओ रैली भाकपा माले के महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने कहा कि राफेल घोटाला मामले में मोदी सरकार सीनाजोरी कर रही है. रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी और अमित शाह की सरकार राफेल घोटाले में चोरी और सीनाजोरी कर रही है. इतना ही नहीं, इसे लेकर सरकार की ओर से मीडिया को भी टारगेट किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि देश में नरेंद्र मोदी व अमित शाह की सरकार बनना एक हादसा है.

CPI रैली : बोले सुधाकर रेड्डी- दलितों व बुद्धिजीवियों ​के खिलाफ गहरी साजिश कर रही है मोदी सरकार

इसके पहले महागठबंधन के मजबूत नेता व ​पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने कहा कि महागठबंधन को भूमि सुधार के मसलों पर निश्चित रूप से बंद्धोपाध्याय कमिटी रिपोर्ट की सिफारिश पर काम करना होगा. साथ ही समान शिक्षा प्रणाली लागू होनी चाहिए. आज सरकार की गलत नीतियों के कारण ही समान शिक्षा प्रणाली देश में लागू नहीं हो पा रही है. इसी तरह लोजद के संरक्षक व पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव ने कहा कि आज लोकतंत्र खतरे में है. नीतीश कुमार ने जनता के विश्वास को धोखा देकर भाजपा के साथ मिलकर सरकार बनायी है. उन्होंने कहा कि केंद्र में अगर फिर से मोदी की सरकार बनी, तो भारत से लोकतंत्र का खात्मा हो जायेगा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*