Big Breaking : बिहार में क्राइम अनकंट्रोल, बांका में दिनदहाड़े चाचा-भतीजे की हत्या; निर्ममता से दोनों का रेत दिया गला

लाइव सिटीज, पटना / बांका : लॉकडाउन खत्म होते ही बिहार में क्राइम अनकंट्रोल हो गया है. अचानक से गुरुवार को सूबे में क्राइम की कई घटनाएं हो गईं. अब बांका जिले में पुरानी रंजिश में बदमाशों ने चाचा-भतीजे की हत्या कर दी. डबल मर्डर की इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है. दोनों को धारदार हथियार से गला रेत दिया है. घटना में एक महिला की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना कटोरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत खांड़ीपर गांव के निकट डांड़ीपर टोला की है. बता दें कि आज ही हाजीपुर में अपराधियों ने एचडीएफसी बैंक से 1.19 करोड़ रुपये लूट लिये. वहीं, पटना में भी चेन छिनतई की घटना हुई.

मिल रही जानकारी के अनुसार, बांका के कटोरिया में उस समय अफरातफरी मच गई, जब बाइक से बकरा खरीदने आए चाचा-भतीजे को एक दर्जन से अधिक लोगों ने घेर कर मार डाला. दोनों जान बचाकर भागे, लेकिन सफल नहीं हुए. बदमाशों ने दोनों को चाकू से गला रेत दिया. दोनों को बचाने पहुंची महिला पर भी आरोपियों ने हमला कर दिया. महिला भी गंभीर रूप से जख्मी हो गई है. उसका इलाज चल रहा है.

मृतकों की पहचान डांड़ीपर टोला निवासी 55 वर्षीय विनोद राय और उसके भतीजे 30 वर्षीय रंजीत राय के रूप में हुई है. घायल जमुनी देवी मृतक रंजीत की चाची लगती हैं. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. थानेदार नीरज ​तिवारी के अनुसार, इस मामले में लगभग डेढ़ दर्जन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. हालांकि, अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.