Bihar Crime : बिहार के बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने की बड़ी वारदात, युवक को गोली मारकर ले ली जान

लाइव सिटीज, स्टेट डेस्क : कोरोना संकट के बाद भी बिहार में क्राइम कम नहीं हो रहा है. बिहार के बेगूसराय में अपराधियों ने युवक की हत्या कर दी. अपराधियों ने गोली मारकर घटना को अंजाम दिया है. वारदात चकिया थाना क्षेत्र के सिमरिया इलाके में हुई है. बताया जाता है कि युवक ने लूटपाट का विरोध किया तो अपराधियों ने उसे गोली मार दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

मिल रही जानकारी के अनुसार, सिमरिया गंगा नदी तट पर आज शनिवार की मॉर्निंग में दो अपराधियों ने युवक से लूटपाट की कोशिश की. घटना सुबह तीन बजे के आसपास की है. सूत्रों के अनुसार, हसनपुर निवासी गंगा प्रसाद चौधरी का 38 वर्षीय पुत्र रमेश चौधरी अपनी मां के साथ गंगा किनारे होटल में बैठा था. वे लोग स्नान करने आए थे. इसी बीच अपराधियों ने रमेश की मां सीता देवी के गले से सोने की चेन व कान बाली छिनने की कोशिश की. लूट का बेटे ने विरोध किया. इस पर अपराधियों ने रमेश को गोली मार दी.

रमेश घायलावस्था में इलाज के लिए काफी देर तक छटपटाता रहा. कोई गाड़ी नहीं मिली. काफी देर के बाद थाने को सचना मिली तो चकिया ओपी प्रभारी राकेश कुमार गुप्ता वहां पहुंचे. उसे बेगूसराय के निजी नर्सिंग होम में ले जाया गया. लेकिन डॉक्टरों ने रमेश चौधरी को मृत घोषित कर दिया. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.