बिहार में गुरुवार को भी जारी रहा अपराधियों का तांडव, समस्तीपुर में एलआईसी एजेंट को मारी गोली

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में अपराधियों का मनोबल सांतवे आसमान पर जा पहुंचा है. आलम यह है कि सप्ताह के हर दिन की शुरूआत मर्डर की खबरों से हो रही है. आज गुरुवार की सुबह भी यहीं आलम रहा. अपराधियों की गोली की तड़तड़ाहट से बिहार के कई जिलों में सन्नाटा छा गया है. आज सुबह भी बिहार के समस्तीपुर और पालीगंज में क्राइम की घटनाओं को अपराधियों ने अंजाम दे दिया है.

समस्तीपुर में एलआईसी एजेंट की गोली मारकर हत्या

समस्तीपुर में एलआईसी एजेंट की हत्या कर दी गई है. यहां अपराधियों ने एलआईसी एजेंट की हत्या उसके घर के ठीक बाहर ही गोली मारकर कर दी है. जानकारी के अनुसार अपराधियों ने सरायरंजन के रायपुर बुजुर्ग गांव में घर के बाहर वारदात को अंजाम दिया. घटना सुबह-सुबह पांच बजे की है. हथियारबंद अपराधी एलआईसी अभिकर्ता संजय कुमार गिरी के घर पर पहुंचे और उन्हे गोली मार दी.

गोली लगने से संजय की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक एलआईसी का एजेंट था जिसका नाम संजय कुमार गिरी बताया जाता है. संजय की हत्या किन कारणों से की गई है इसका पता नहीं लग सका है.मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची.पुलिस फिलहाल इस मामले में कुछ भी बोलने से इंकार कर रही है.

पटना से सटे पालीगंज में आलू व्यवसायी को अपराधियों ने मारी गोली

वहीं दूसरा मामला पटना से ही सामने आया है. पटना से सटे पालीगंज इलाके से सामने आया है. यहां के अनुमंडल बाजार में इस बटना को अंजाम दिया गया है. यहां आलू व्यवसायी को अपराधियों ने गोली मार दी है. मामला रंगदारी से जुड़ा बताया जा रहा है. फिलहाल मिल रही जानकारी के अनुसार व्यवसायी को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

आपको बता दें बिहार में पिछले कई दिनों से क्राइम का ग्राफ बढ़ रहा है. आए दिन बिहार के किसी न किसी जिले से अपराधिक घटनाएं सामने आ रही है. वहीं इन घटनाओ को लेकर विपक्ष भर सरकार पर हमलावर है. तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार के शासन को गुंडाराज करार दिया है और उनपर इन सब मामलों पर नहीं बोलने का आरोप भी लगाया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*