मुजफ्फरपुर में अपराधी बेलगाम, निजी फाइनेंस कर्मी से लूट; चोरों ने दुकान खंगाला

लाइव सिटीज, मुजफ्फरपुर : जिले में अपराधियों का तांडव थम नहीं रहा है. ताजा मामला जिले के सदर थाना क्षेत्र का है. गोबरसही के समीप बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने प्राइवेट फाइनेंस कंपनी के मैनेजर को निशाना बनाया और उनसे 1 लाख 25 हजार रुपये लूट लिये. वहीं, चोरी की भी घटना हुई है. चोरों ने मिठनपुरा में मोबाइल दुकान से हजारों रुपये के फोन लूट लिये.

बताया जाता है कि प्राइवेट फाइनेंस कर्मी मैनेजर मोहम्मद शमीम आलम अपने कार्यालय से रूपये जमा कराने बैंक जा रहा था. इसी बीच बाइक सवार अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया. घटना की जानकारी मिलते ही डीएसपी टाउन राम नरेश पासवान पहुंचे और छानबीन शुरू हुई. वहीं, उन्होंने पीड़ित मैनेजर मोहम्मद शमीम आलम से घटना की पूरी जानकारी ली. बाइक पर चार अपराधी सवार थे. डीएसपी ने स्थानीय लोगों से भी पूछताछ की.

उधर, मिठनपुरा थाना क्षेत्र के पार्क रोड में चोरी की बड़ी घटना हुई है. 3 की संख्या में आए चोरों ने न्यू गूगल जोन नामक मोबाइल दुकान में लाखों की संपत्ति पर हाथ साफ कर दिया. दुकान मालिक गौतम कुमार ने बताया कि रोज की तरह वे और उनके भाई दुकान बंद कर घर चले गए थे. रात में तकरीबन 3 बजे बगल के मॉल के गार्ड ने फोन पर शटर व गेट खुले होने की सूचना दी. वहां पहुंचा तो देखा कि दुकान के अंदर से भी कई नए मोबाइल हैंडसेट व रिपेयरिंग के लिए आए हैंडसेट गायब थे. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई. सीसीटीवी में चोर शटर तोड़ते दिखे.