बेखौफ अपराधी: कारोबारी से कैश लूटने ही आए थे अपराधी, विरोध करने पर कर दी हत्या

पटना/अमित जायसवाल : राजधानी पटना (Patna) में अपराधी पूरी तरह से बेखौफ हो चुके हैं. अपराधियों को न तो कानून का डर और न ही पुलिस वालों का. तभी तो अपराधी पूरी तरह से निडर हो चुके हैं. सुबह—सुबह कारोबारी को मौत के घाट उतार दे रहे हैं. सोमवार की सुबह पटना में जो कुछ भी हुआ वो अपराधियों के मन से खत्म हो चुके पुलिस के खौफ का ही नतीजा था.

आपको बता दें कि बाइक से आए तीन अपराधियों ने 70 साल के कपड़ा कारोबारी हरिहर प्रसाद की गोली मारकर हत्या कर दी. साथ ही दुकान के कैश काउंटर से हजारों रुपए लूटकर फरार हो गए. हत्या और लूट की ये वारदात पटना में जक्कनपुर थाना के तहत दो पुलवा इलाके के पास की है.

पुल के पास में ही हरिहर प्रसाद का दुकान है. सुबह में करीब 10 बजकर 57 मिनट पर अपराधी उनके दुकान पर पहुंचे थे. पटना पुलिस की जांच में शुरूआती तौर पर जो बातें सामने हैं, उसके अनुसार अपराधी लूट की वारदात को ही अंजाम देने वहां आए थे. उनका मकसद कैश लूटना था. उस वक्त काउंटर में रखे रुपयों को अपराधी लूट कर ले गए हैं.

पटना के प्रभारी एसएसपी सह सिटी एसपी वेस्ट अभिनव कुमार के अनुसार कारोबारी ने लूट का विरोध किया, इसलिए अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. वारदात के बाद से ही पुलिस टीम इस पूरे केस की जांच में जुटी है. वारदात स्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला जा रहा है. अपराधियों के खिलाफ कुछ क्लू भी मिले हैं.

हालांकि प्रभारी एसएसपी ने कारोबारी से रंगदारी मांगे जाने की बात से साफ इनकार किया है. अपराधियों कारोबारी को कंधे पर गोली मारी थी. फिलहाल इस पूरे केस की जांच चल रही है.

ये भी पढ़ें : आज पटना के एमपी-एमएलए कोर्ट में लालू यादव की पेशी, मानहानि से जुड़ा है मामला

ये भी पढ़ें : पटना जंक्शन पर टीटीई से भिड़ गया यात्री, एमएसटी पास दिखाने को लेकर हुआ विवाद