NDA की सरकार में अपराधियों का बोलबाला, बेखौफ होकर सड़क पर खुलेआम घूम रहे अपराधी- संजय पासवान

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में क्राइम आउट ऑफ कंट्रोल हो गया है। अपराधी बेखौफ होकर घुम रहे है। दिनदहाड़े हत्या की वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते है। लोजपा प्रवक्ता संजय पासवान ने कहा कि लोजपा नेता प्रवक्ता एवं पूर्व विधानसभा प्रत्याशी युवा दलित नेता अमर आजाद पर कल रात पटना के अजय वर्मा गिरोह के चिंटू रजक ने अमर आजाद को जान से मारने की कोशिश की गई है। अमर आजाद पर 2 गोली चलाई गई है, लेकिन अमर आजाद बच गए। अमर आजाद एक दलित युवा नेता हैं। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों ही लोजपा नेता अनिल उरांव की हत्या हुई थी।

लोजपा प्रवक्ता संजय पासवान ने कहा कि अमर आजाद सरकार की नाकामियों की आलोचना करते रहते हैं, अगर उन्हें कुछ होगा तो पूरे बिहार में आंदोलन होगा। अपराधी को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। सरकार अपराधी को गिरफ्तार करें और अमर आजाद को सुरक्षा मुहैया कराया जाय। जब हॉस्टल में घुसकर गोली चल सकता है तो बाहर निकलने पर क्या होगा।

संजय पासवान ने कहा कि मामले में सुल्तानगंज थाना पटना में नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। लोक जनशक्ति पार्टी यह मांग करती है कि युवा दलित नेता अमर आजाद को सुरक्षा मुहैया कराया जाए।