पटना के नौबतपुर में सरेशाम फायरिंग, हथियार बंद अपराधियों ने सर में मारी गोली

लाइव सिटीज, पटना से अजीत यादव : राजधानी पटना में शहर से लेकर ग्रामीण इलाके तक अपराधियों का तांडव जारी है. अनीसाबाद और बिहटा के बाद अब नौबतपुर में हथियार बंद अपराधियों ने गोलीबारी कर एक किसान को सरेशाम भीड़ भरे बाजार में गंभीर रूप से घायल कर दिया. हथियार बंद अपराधी बाइक सवार बताये जा रहे हैं. एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने शाम करीब साढ़े 6 बजे नौबतपुर लख के पास एक अधेड़ उम्र के किसान उमाशंकर सिंह को घेरकर सिर में गोली मार दी और फायरिंग करते हुए फरार हो गए.

रविवार शाम भरे बाजार अचानक गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाके में अफरातफरी मच गई और लोग अपनी जान बचाने के लिए दुकानों में जा घुसे.  नौबतपुर लख पर पुल के पास हुई ये घटना पुलिस चौकसी की पोल खोलती है. आगे देखें वीडियो, आ गईल बा बिहार के भोजपुरी खबरन के बुलेटिन, 2 मिनट में जानीं 13 मई के मुख्य समाचार…

नाजुक बनी हुई है स्थिति

मिली जानकारी के मुताबिक अज्ञात बदमाशों ने छोटी टेंगरैला निवासी उमाशंकर सिंह पर गोली चलाई है, जिससे वो बुरी तरह से घायल हो गए हैं. उन्हें ग्रामीणों के मदद से हॉस्पिटल ले जाया गया है. बताया जा रहा है कि गोली उमाशंकर सिंह के सर में लगी है, जिससे स्थिति नाजुक बनी हुई है.

आज की शिक्षा व्यवस्था की बदहाली के लिए शिक्षक कसूरवार नहीं : केदारनाथ पांडेय

पुरानी दुश्मनी या जमीनी विवाद घटना की वजह

गोलीबारी की खबर मिलते ही मौके पर नौबतपुर थाना की पुलिस पहुंची है और मामले की तफशीश में जुट गयी है. वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी फायरिंग करते हुए आराम से निकल भागने में कामयाब हो गए. प्रारंभिक तौर पर घटना का कारण पुरानी दुश्मनी या जमीनी विवाद बताया जा रहा है. नौबतपुर थानेदार रमाकांत तिवारी ने बताया कि किसान उमाशंकर सिंह के सर में गोली लगी है. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेज कर अपराधियों के धरपकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है.

VIDEO : देखिये लाइवसिटीज टीम की आपसी बकैती और ये वो कर रहे हैं, जो पिछले कई दिनों से तेजप्रताप – ऐश्वर्या की शादी समारोह को कवर कर रहे थे…

Super Exclusive तस्वीरें : बेटे तेज प्रताप की शादी के बाद लालू परिवार पहुंचा समधी चंद्रिका प्रसाद राय के घर…

https://bit.ly/2KY1R5k

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*