सीतामढ़ी में क्राइम बेलगाम : बेखौफ बदमाशों ने किराना व्यवसायी को मार दी गोली, हालत गंभीर

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : जिले में बेखौफ बदमाशों का कहर जारी है. ताजा मामला रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र का है. वहां एक किराना दुकानदार को बदमाशों ने निशाना बनाया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार दुकानदार लालबाबू साह दुकान बंद कर अपने घर जा रहा था. इसी दौरान बदमाशों ने उसे गोली मारकर जख्मी कर दिया. आनन-फानन में स्थानीय लोग के सहयोग से शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने बताया कि उनकी हालत गंभीर है.

घटना रूनीसैदपुर थाना क्षेत्र के ओएना पुल के नजदीक की बताई जा रही है. लाेगों ने बताया कि पहले से घात लगाए बदमाशों ने किराना दुकानदार को गोली मारकर जख्मी कर दिया. जख्मी की पहचान खोपा निवासी जमीरी लाल साह के 28 वर्षीय पुत्र लालबाबू साह के रूप में की गई. घटना की सूचना पर रुन्नीसैदपुर थाना के पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

अपराधियों की धड़पकड़ के लिए आस-पास के थाना क्षेत्र को सूचित कर सड़क पर सख्ती बढ़ा दी गयी है. इस बाबत एसपी अनिल कुमार ने बताया कि रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र में घर लौटने के दौरान किराना दुकानदार को गोली मारी गयी है. शहर के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. मामले की छानबीन पुलिस कर रही है. जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.