गया में भीड़तंत्र के शिकार हुए पति – पत्नी, बच्‍चा चोरी का आरोप लगा भीड़ ने पीटा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार में भीड़तंत्र हावी होते जा रहा है. भीड़ का एक बार फिर कहर देखने को मिला है. गया जिले में भीड़ ने पति और पत्नी को शिकार बनाया है. भीड़ ने पति और पत्नी की जमकर पिटाई कर दी. पुलिस को सूचना मिली तो किसी तरह से दोनों को भीड़ से बचाई. घटना जिले के गुरारू थाना क्षेत्र के आजाद बिगहा गांव के पास की है.

खबर के अनुसार, पति-पत्नी गुरारू प्रखंड के रहने वाले हैं. गुरारू से परैया रोड से पैदल परैया बाजार के लिए जा रहे थे. इसी दौरान महादलित टोला के पास भीड़ ने बच्चा चोर के नाम पर पति- पत्नी को पकड़ लिया और पिटाई करने लगे. जिससे दोनों घायल हो गए.

किसी स्थानीय ने ही इसकी सूचना गुरारू पुलिस को दी. जिसके बाद थानाध्यक्ष अपनी टीम के साथ घटनास्थल पहुंचे. दोनों को भीड़ से छुड़ाकर पीएचसी गुरारू में भर्ती करवाया. फ़िलहाल दोनों का इलाज चल रहा है. पुलिस ने कहा कि आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी.

बिहार पुलिस पुलिस वाट्सएप ग्रुप और फेसबुक सहित अन्य माध्यमों से लोगों से अपील कर रही है कि अफवाहों पर ध्यान नहीं दिया जाए. अगर कोई आपत्तिजनक वीडियो, ऑडियो या फोटो भेज कर लोगों को हिंसा के लिए उत्तेजित करता हो, तो इसकी जानकारी तुरंत 100 नंबर अथवा स्थानीय थाने को दें. बिहार के DGP गुप्तेश्वर पाण्डेय भी लोगों से अपील कर चुके हैं कि इस तरह के अफवाहों पर ध्यान नहीं दिया जाए.

यह भी पढ़ें : अनंत सिंह को बिहार लाने पर फंसा पेंच, कोर्ट रूम में हुई जोरदार बहस

ये भी पढ़ें : बिहार पुलिस को मिली अनंत सिंह की ट्रांजिट रिमांड, लिपि सिंह लेकर आ रही हैं पटना

About परमबीर सिंह 1988 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*