शराब के नशे में मारपीट कर रहे सीएसपी संचालक सहित पांच गिरफ्तार

कैमूर/भभुआ(ब्रजेश दुबे): कैमूर जिला के करमचट थाना अंतर्गत दुर्गावती जलाशय बांध परियोजना पर रविवार को शाम 4 बजे वहां प्रतिनियुक्त अभियंता एवं कर्मियों के साथ कुछ युवक शराब के नशे में मारपीट करने लगे. जिसकी जानकारी सिंचाई विभाग के अभियंता के द्वारा करमचट थाना को दी गई.

सूचना मिलते ही मामले को गंभीरता से लेते हुए चेनारी थाना एवं करमचट थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई .जहां शराब के नशे में मारपीट कर रहे पांच युवकों को गिरफ्तार कर लिया. इसके साथ ही अपराधियों की स्कॉर्पियो, 1200 रुपये नगद एवं मोबाइल पुलिस के द्वारा बरामद कर लिया गया.



गिरफ्तार अपराधियों में मृत्युंजय पांडेय मध्य बिहार ग्रामीण बैंक सीएसपी संचालक खीरी भगवानपुर ,मनीष कुमार पांडे साकिन कुढनु थाना चांद का निवासी है , रवि रंजन कुमार राजस्व कर्मचारी भभुआ, अभिषेक तिवारी ग्राम केकई थाना शिव सागर जिला रोहतास, मनीष सिंह ग्राम पौरा थाना चांद  जिला कैमूर भभुआ के निवासी है.

सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर पुलिस के द्वारा आगे की कार्रवाई करते हुए जेल भेजा जा रहा है. वही इस विषय में पूछे जाने पर एलडीएम कैमूर अंजलि प्रसाद ने बताया कि मध्य बिहार ग्रामीण बैंक भगवानपुर के सीएसपी संचालक को तत्काल पद से निलंबित किया जा रहा है. एवं उसके ऊपर विधि सम्मत कार्रवाई  भी की जाएगी जाएगी.

बता दें कि सीएसपी संचालक शराब के नशे में पुलिस के सामने इतना था कि वह खुद को अपने आप को पुलिस से बचने के लिए मध्य ग्रामीण बैंक शाखा खीरी भगवानपुर का बैंक प्रबंधक बता डाला. हालांकि कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने कहा कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. फिलहाल इन सभी को जेल भेजा जा रहा है.