गिरफ्तार कर लिए गए हैं पटना सिटी के ड्राई फ्रूट्स कारोबारी को लूटने वाले अपराधी

पटना : 8 जून को अपराधियों ने पिस्टल के बल पर पटना सिटी के ड्राई फ्रुट्स कारोबारी राजेश कुमार के साथ लूटपाट की थी. पिस्टल का डर दिखाकर अपराधियों ने राजेश से तीन लाख रुपए कैश लूट लिए थे. पटना सिटी के मारूफगंज मंडी में राजेश का बिजनेस चलता है. अपराधियों ने कारोबारी को उस वक्त अपना शिकार बनाया था, जब वो अपनी दुकान बंद कर घर जा रहे थे. रास्ते में ही सरकारी हाई स्कूल के पास अपराधियों ने राजेश का रास्ता रोक लिया था.

कारोबारी के साथ हुए लूट के इस वारदात को एसएसपी मनु महाराज ने काफी गंभीरता से लिया था. सिटी एसपी सेंट्रल अमरकेश दारपीनेनी की अगुआई में बनाई गई टीम को इस मामले में कार्रवाई करने का आदेश दिया था. जिसके बाद पटना सिटी के एएसपी बलिराम चौधरी और चौक थानेदार अशोक कुमार पांडेय ने मामले मेें तेजी से कार्रवाई की. पुलिस टीम अपराधियों की पहचान करने में जुटी थी. कारोबारी राजेश के बताए हुलिए के आधार पर अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही थी.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने धाकड़ अंदाज में कांग्रेस पर हमला बोला है…देखें वीडियो में…

इसी बीच पुलिस को पता चला कि कुछ अपराधी पूरब दरवाजा के पास जमे हैं. जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर 4 अपराधियों को पकड़ा. बुद्धु कुमार, विक्की कुमार, विशाल कुमार और शुभम कुमार शामिल है. पुलिस ने इन अपराधियों के पास से एक पिस्टल, दो गोली, लूट के 20 हजार रुपए और वारदात को अंजाम देने के लिए इस्तेमाल किए गए बाइक को बरामद किया है.

एसएसपी मनु महाराज के अनुसार गिरफ्तार अपराधियों में शामिल शुभम कुमार कारोबारी राजेश की दुकान में काम करता था. इसे अच्छे से पता होता था कि राजेश कब रुपए लेकर निकलता है. लूट के इस वारदात में शुभम ने लाइनर की भूमिका निभाई थी. जांच और पूछताछ में इस बात की पुष्टि भी हुई है.

पटना में चाकू के बल पर लूट ली गई कार, साथ में कैश-आईफोन और ATM भी

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*