होटल मौर्या में होनेवाली मखमली डांडिया नाइट का काउंट डाउन शुरू, उद्घाटन करेंगे सुशील मोदी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : एडवांटेज ग्रुप और होटल मौर्या की ओर से होटल मौर्या के पूल साइड में होने वाली डांडिया नाइट का काउंट डाउन शुरू हो गया है. 14 अक्तूबर रविवार को होनेवाली इस डांडिया नाइट का मुख्य अतिथि बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी जैसे ही उद्घाटन करेंगे, वैसे ही पटनाइट्स रोमांचित हो उठेंगे. फिर जैसे ही शंखनाद के श्री दुर्गा सप्तशती का पाठ शुरू होगा. हाथ में स्टिक थामे लोगों के पांव थिरकने लगेंगे. इसके बाद जिसका इंतजार है लोगों को, उनकी डांस-मस्ती पर लोग झूमने को तैयार हो जाएंगे.

इसके बाद दौर शुरू होगा बॉलीवुड सिंगर रितु पाठक, प्रियाणी वाणी, वंदना बढ़ेरा तथा मनीषा गौड़ के मदहोश करने वाले गाने. इस मौके पर एंकर स्वाति शर्मा की सुरीली आवाज से गूंज उठेगा पूल साइड परिसर, जिसकी प्रतिध्वनि पटना में दूर-दूर तक सुनाई पड़ेगी.

अहमदाबाद से आये डांडिया ट्रूप गुजरात के कल्चर से पटना के युवा-युवतियों को रू-ब-रू करायेगा. आरजे अंजलि और आरजे शशि भी पटनाइट्स को थिरकने में अपनी हर कलाओं के प्रयोग से परहेज नहीं करेंगे. डांडिया नाइट के लिए सभी तैयारियां पूरी की जा चुकी हैं सिर्फ इंतजार है पांवों के थिरकने का. करीब-करीब सभी टिकटें बिक चुके हैं, शेष टिकट लेट से आने वालों के लिए हैं.

एडवांटेज ग्रुप के एमडी खुर्शीद अहमद ने बताया कि मुम्बई, दिल्ली, गुजरात और कोलकाता से आने वाले कलाकार पटना पहुंच चुके हैं तथा अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देने के लिए रियाज में लगे हैं. गुजरात की सबसे बड़ी कंपनी एलओआई वर्षों से डांडिया सेलिब्रेट कर अपनी अलग छाप देश और विदेश में छोड़ चुकी है.

लोगों की सुरक्षा के सवाल पर उन्होंने कहा कि पर्याप्त पुलिस बल के अलावा निजी कंपनी के गार्डों को भी इस काम में लगाया गया है. सुरक्षा ऐसी रहेगी कि परिंदा भी पर नहीं मार सकेगा. डांडिया नाइट के लिए कई पुरस्कार की भी घोषणा की गयी है. सबसे अच्छा डांस करनेवाले दंपतियों, सबसे अच्छा कपड़ा पहनने वाले प्रतिभागियों तथा लड़का-लड़कियों के ग्रुप में सबसे अच्छा डांस करने वालों को पुरस्कार दिया जायेगा. इस मौके पर बिहार के छह नामधीन हस्तियों को सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया जायेगा. यह पटना की अब तक की सबसे बेहतरीन डांडिया नाइट होगी. तभी तो एक से एक कलाकार बुलाये गये हैं. लोगों को मस्ती करने का भरपूर मौका मिलेगा.

 

dance

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*