हौटल मौर्या की मखमली डांडिया नाइट के लिए अब इकोनॉमी इंट्री, 14 की शाम 500 में इंट्री

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्‍क : पटनाइट्स की डिमांड को आखिरकार मान ही लिया गया है. अब बस कुछ घंटे बचे हैं. इंट्री टिकट भी कम ही हैं. तो जल्‍दी कीजिए. नवरात्रि में 14 अक्‍तूबर को पटना की रात मखमली होगी. सबसे जबर्दस्‍त डांडिया पटना के होटल मौर्या के स्विमिंग पूल साइड में होगा. बिना रुके खबर आगे पढ़ते रहिए, ताकि आप जान सकें कि सुरमयी-मखमली डांडिया नाइट में इंट्री कैसे मिलेगी. वैसे बुक माय शो के माध्‍यम से भी बुकिंग जारी है.

होटल मौर्या में आयोजित इस डांडिया नाइट के आर्गेनाइजर एडवांटेज मीडिया के खुर्शीद अहमद कहते हैं– डांडिया तो पटना में बहुत होते रहे हैं, लेकिन इस बार का एक्‍सपीरियंस बिलकुल नया होना है. सबसे पहले हमने प्रीमियम इंट्री टिकट जारी किए. सभी के सभी तुरंत सोल्‍ड आउट हो गए. फिर बड़ी मांग होने लगी कि इकोनॉमी इंट्री टिकट भी इश्‍यू किए जाएं.

खुर्शीद अहमद बता रहे हैं कि पटनाइट्स की डिमांड पर आज इकोनॉमी टिकट इश्‍यू किए गए हैं. फर्क सिर्फ इतना है कि यह टिकट 500 रुपये का है. इस टिकट के आधार पर आपको इंट्री मिलेगी. मौर्या होटल में फूड स्‍टॉल लगे होंगे. इस फूड रूटॉल पर नवरात्रि के शुद्ध व्‍यंजन मौर्या होटल के टेस्‍ट के साथ उपलब्‍ध होंगे. पर इकोनॉमी टिकट वालों को स्‍टॉल से फूड अपनी इच्‍छा से खरीदने होंगे.

इस डांडिया नाइट में पटनाइट्स को झूमाने को आ रही हैं बॉलीवुड की मशहूर सिंगर रितु पाठक और प्रियाणी वाणी. अब रितु पाठक को तो आप जानते ही हैं. जब वह गाती हैं, तो आडिएंस मदहोश हो जाती है. रितु का सांग फिल्‍म ‘हाउसफुल’ वाला ‘वॉल्‍यूम कम कर पप्‍पा जग जाएगा….’ आपकी जुबान पर तो आज भी है.

खुर्शीद अहमद कहते हैं– रितु पाठक और प्रियाणी वाणी दोनों ने पटनाइट्स के लिए जबर्दस्‍त तैयारी की है. एडवांटेज न्‍यू डांडिया नाइट के लिए कई नए सांग तैयार किए हैं, जो 14 अक्‍तूबर को पटना के होटल मौर्या में गरबा डांस करते सभी लोगों के लिए सरप्राइज होगा. और प्रियाणी वाणी का नाम तो गरबा डांस के लिए वर्ल्‍ड फेमस है. रितु पाठक के संग-संग डांडिया नाइट में फेमस सिंगर महिमा गौड़ भी होगी. एंकरिंग करेगी मुंबई की स्‍वाति शर्मा. कार्यक्रम को होस्‍अ करेंगी मुंबई से आ रही वंदना बढ़ेरा और स्‍वाति शर्मा. इस डांडिया नाइट के चीफ गेस्‍ट होंगे बिहार के डिप्‍टी चीफ मिनिस्‍टर सुशील कुमार मोदी. फिर पटना से इन सबों के साथ होंगे रेडियो मिर्ची की हॉट आरजे अंजलि और शशि.

14 अक्तूबर को डांडिया नाइट में रितु-प्रियाणी के साथ वंदना भी झुमाएगी, टिकट बिक्री धड़ल्ले से

डांडिया नाइट में इंट्री ऐसे मिलेगी
खुर्शीद अहमद कहते हैं बुक माय शो ऐप के माध्‍यम से बुकिंग अभी से शुरु हो गई है. लिमिटेड इंट्री ही है. इसके अलावा इंट्री-बुकिंग के लिए आप 8210300764, 9835039955 और 9572052123 पर कॉल भी कर सकते हैं . इंट्री टिकट पटना में कोजी स्‍वीट हाउस व कांफेक्‍शनरी, बीकानेर स्‍वीट होम, स्‍वीट होम, एल बी डब्‍ल्‍यू लाउंज आदि महत्‍वपूर्ण जगहों पर भी उपलब्‍ध कराया गया है.

dance

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*