दरभंगा: JAP नेता पर जानलेवा हमला, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के दरभंगा से एक बड़ी खबर आ रही है जहां बेख़ौफ़ अपराधियों ने जाप के नेता पर जानलेवा हमला किया है. जनतांत्रिक अधिकार पार्टी के युवा प्रदेश उपाध्यक्ष चंद्रकांत यादव पर अपराधियों ने फायरिंग कर दी है. हालांकि इस घटना में जाप नेता बाल-बाल बच गए हैं. इस घटना के बाद से इलाके में तनाव की स्थिति है और आक्रोशित लोगों ने इसके खिलाफ सड़क जाम कर दिया है.

मिली जानकारी के अनुसार जनतांत्रिक अधिकार पार्टी के युवा प्रदेश उपाध्यक्ष चंद्रकांत यादव पर अपराधियों ने गोली चला दी. इस घटना में चंद्रकांत यादव बाल बाल बच गए. इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों में काफी रोष है. आक्रोशित लोगों ने इसके खिलाफ सड़क जाम कर दिया है और जमकर हंगामा किया. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है.



आपको बता दें कि बिहार में इनदिनों अपराध चरम पर है. लूट मर्डर की घटनाओं में काफी तेजी से बढ़ोतरी हुई है. सूबे में बेख़ौफ़ अपराधी लगातार ऐसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. इसको लेकर विपक्ष लगातार सरकार पर निशाना साध रही है. जाप सुप्रीमो पप्पू यादव भी इसको लेकर सरकार पर हमलावर रहते हैं. वहीं ताजा मामला अब जाप नेता पर हमले की है तो इसको लेकर सियासत कितनी तेज होती है, ये देखने वाली बात होगी.