उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा- पांचवे चरण के बाद हार तय देख बौखला गया है विपक्ष

रक्सौल में रोड शो करते उपमुख्यमंत्री

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: पांचवे चरण के मतदान के बाद हार तय देख विपक्ष बौखला गया है. अहंकार में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी प्रधानमंत्री को थप्पड़ मारने की धमकी दे रही हैं तो प्रियंका गांधी वाड्रा उन्हें दुर्योधन और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दंगाई बता रहे हैं.

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी नरेन्द्र मोदी को जल्लाद बता रही है तो विपक्ष की ओर से वाराणसी से खड़ा किया गया उम्मीदवार तेज बहादुर सिंह कह रहे है कि कोई उन्हें 50 करोड़ दे तो वे प्रधानमंत्री को मार देंगे. भोपाल से चुनाव लड़ रहे कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह अपनी हार बचाने के लिए किसी कम्प्यूटर बाबा के सहयोग से एक हजार साधुओं को जुटा कर ‘हठ योग’ और हवन-पूजन करवा रहे हैं.

राहुल गांधी के बेहद करीबी सैम पित्रोदा बयान देते हैं कि कुछ आतंकियों के हमले की सजा पूरे पाकिस्तान को क्यों देना चाहिए. दूसरी ओर कुछ कांग्रेसी कांग्रेस के कार्यकाल में पाकिस्तान के खिलाफ छह सर्जिकल स्ट्राइक होने का झूठ गढ़ रहे हैं.

पांचवे चरण के मतदान के साथ देश की 425 संसदीय सीटों पर चुनाव सम्पन्न हो चुका है. जनता के मूड को भांप कर विपक्ष हताशा और निराशा में प्रधानमंत्री को अनाप-शनाप बोल रहा है. विपक्ष जितना ही बौखला रहा है देश की जनता‘ फिर एक बार, मोदी सरकार’ का नारा लगा रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*