भभुआ में डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने किया रोड शो, बीजेपी प्रत्याशी रिंकी रानी पांडेय के लिए मांगा वोट

लाइव सिटी, ब्रजेश दुबे: कैमूर के भभुआ विधानसभा क्षेत्र में हवाई अड्डा मैदान पहुचने के बाद उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने एनडीए प्रत्याशी के लिए रोड शो किया. इस रोड शो में एनडीए प्रत्याशी रिंकी रानी पांडे के लिए लोगों से वोट देने की अपील की. रोड शो में सुशील मोदी के साथ अवधेश नारायण सिंह और एमएलसी संतोष सिंह भी मौजूद रहे.

डिप्टी सीएम सुशील मोदी शहर के चारों तरफ घूमने के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि हम लोग रोड शो के माध्यम से लोगों के दरवाजे तक जा रहे हैं. जो लोग मीटिंग में नहीं आ सकते हैं हम लोग उनके पास जा रहे हैं. उन्होंने महागठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि राष्ट्रीय जनता दल के लोग कहते हैं कि लॉ आर्डर ठीक करेंगे. बलात्कारियों को टिकट देने का काम किया है और अपराधियों को टिकट दे रहे हैं. उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें 15 साल काम करने का मौका मिला तो बिहार को बर्बाद कर दिया. अब लंबी-लंबी बातें कर रहे हैं.

डिप्टी सीएम ने कहा कि लोगों को आज हमपर भरोसा है. नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी की जो जोड़ी है वह विकास के लिए जाना जाती है. उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य दोनों मिलकर विकास कर रहे हैं. विकास के मुद्दे पर ही सुशील मोदी ने एनडीए प्रत्याशी रिंकी रानी पांडेय के पक्ष में भभुआ शहर के एक एक गली में रोड शो कर लोंगो से जिताने की अपील की.



गौरतलब है कि जिले की चारों सीट पर अभी बीजेपी का ही कब्जा है. किसी भी हालत में ये सीट बीजेपी खोने नहीं देना चाह रही है. यही कारण है कि 5 दिन के भीतर यह डिप्टी सीएम मोदी का तीसरा कार्यक्रम है. इसके पहले वे रामगढ़ और मोहनिया में मोदी ने चुनावी सभा भी कर चुके हैं.