हार से हताश आरजेडी कार्यकर्ताओं की दिखी गुंडई, आम जनता की बेरहमी से की पिटाई

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार विधानसभा चुनाव समाप्त हो गया है. नीतीश कुमार को जनता ने भारी बहुमत से एक बार फिर से सीएम का कार्यभार सौंपा है. वहीं आरजेडी की जीत नहीं मिनले पर आरजेडी कार्यकर्ताओं में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है. ताजा मामला आरा का है. बताया जाता है कि आरजेडी के कार्यकर्ताओं ने नाराजगी में आम जनता की पिटाई कर बैठे. उनकी ये हरकत कैमरे में कैद भी हो गई है.

दरअसल भोजपुर जिला के नवादा क्षेत्र के जीरो माइल के पास अपनी हार का विरोध कर रहे थे. लेकिन इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ताओं की गुंडई देखने को मिली. बताया जाता है कि आरजेडी के कार्यकर्ताओं ने गुस्से में आम राहगीरों की पिटाई कर दी और उन्हें गालियां भी दिया. आरजेडी कार्यकर्ताओं की ये हरकत कैमरे में कैद हो गई है.



उधर, सड़क जाम कर रहे कार्यकर्ताओं का कहना है कि चुनाव परिणाम में धांधली हुई है. जनता ने जनादेश महागठबंधन को दिया. लेकिन धांधली के कारण नतीजा किसी और के हाथ में चला गया. कार्यकर्ताओं ने ये भी कहा कि इसके विरोध में हमने प्रदर्शन किया.

बता दें कि बिहार चुनाव परिणाम में एनडीए को बहुमत मिला है. एनडीए को मिले 125 सीटों में बीजेपी 74, जेडीयू 43 और हम और वीआईपी 4-4 सीटें मिली है. महागठबंधन के खाते में 110 सीटें आई है. जिसमें आरजेडी 74, कांग्रेस 19 और वाम दलों ने 16 सीटों पर जीत दर्ज की है. वहीं, एआईएमआईएम के 5 विधायक चुने गए हैं. एलजेपी और बीएसपी एक-एक और एक सीट निर्दलीय के खाते में गई है.