कैमूर में डीएफओ के ड्राइवर ने ठेकेदार को मारा चाकू, वन विभाग के गेट पर वारदात, जांच में जुटी पुलिस

लाइव सिटीज, कैमूर/भभुआ(ब्रजेश दुबे): कैमूर जिला से एक मामला प्रकाश में आया है. जहां वन विभाग के गेट के पास डीएफओ के चालक ने ठेकेदार को चाकू मार दिया. चाकू लगने से ठेकेदार बुरी तरह से जख्मी हो गया. उसे आनन-फानन में सदर अस्पताल भभुआ लाया गया. हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया है.

बता दें कि ठेकेदार संजय सिंह उर्फ भोला सिंह ग्राम भैंसहीं थाना भगवानपुर अपने कार से जैसे ही वन विभाग के गेट के पास पहुंचे, वहां पर शराब के नशे में खड़ा डीएफओ के चालक ने  उनकी गाड़ी को रोक दिया. गाड़ी रुकने के बाद संजय सिंह गाड़ी से जैसे ही बाहर निकले ही थे तभी शराब के नशे में धूत चालक ने उनके पेट में छुरा मार दिया.



घायल संजय सिंह ने बताया कि वन विभाग में ईटा सप्लाई करते हैं. उनकी जेसीबी भी चलती है. डीएफओ के चालक के द्वारा कई बार उनसे कमीशन भी मांगा गया. कमीशन नहीं देने के कारण उसने छूरा मार दिया.

बताया जा रहा है कि वन विभाग कार्यालय से संबंधित सरकारी से लेकर गैर सरकारीकर्मी यहां तक अमीन भी अवैध उगाही के कार्य में सनलिप्त रहते हैं. इसकी शिकायत करने के बाद भी  वरीय पदाधिकारियों के द्वारा उनके ऊपर कोई कार्रवाई नहीं की जाती है. इस संदर्भ में पुलिस के द्वारा मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.