मतभेद बाधा नहीं बनती: परिवारिक समारोह में डॉ सुनील के सुपुत्री के रिसेप्शन में पहुंचे नीतीश

लाइव सिटीज, नालंदा( संतोष कुमार): कई मुद्दों पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मतभेद रखने वाले बिहारशरीफ के भाजपा विधायक डॉ सुनिल कुमार की सुपुत्री श्वेता के रिसेप्शन में बिहार के सीएम नीतीश कुमार शरीक हुए. मंगलवार की शाम सीएम नीतीश कुमार ने खुद नालंदा पहुंचकर वर-वधू को शुभकामनाएं दी. इस कार्यक्रम में बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी भी शामिल हुए. रिसेप्शन का कार्यक्रम नालंदा जिला मुख्यालय बिहारशरीफ के आशा नगर मोहल्ले में आयोजित किया गई है.

आपको बता दें कि विधायक डॉ सुनील की बेटी श्वेता की शादी सत्यम से आठ नवंबर को दिल्ली के एक होटल में हुई थी, इस मौके पर समारोह में विधायक डॉ. सुनील के पिता भागवत प्रसाद, भाई अनिल कुमार,कर्नल एसके सिंह, डॉ विपिन यादव ,पटेल विकास मंच के राजीव रंजन पटेल, अविनाश मुखिया, अनिरुद्ध प्रसाद, डॉ अशोक कुमार, प्रोफेसर अशोक कुमार, भाजपा के जिला अध्यक्ष रामसागर सिंह ,राजेश कुमार कुशवाहा, विपिन कुमार, कौशलेंद्र कुमार, छोटे मुखिया, मुन्ना महतो, सुधीर कुमार के अलावा कई मंत्री विधायक सांसद व जनप्रतिनिधि उपस्थित थे.

गौरतलब है कि शादी देश की राजधानी दिल्ली में हुई थी जिसमें उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी मंत्री, मंत्री श्रवण कुमार के अलावे कई लोगों ने भाग लिया था. मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर जिले में सुरक्षा व्यवस्था का कड़ा बंदोबस्त था. खासकर बिहारशरीफ में पुलिस काफी मुस्तैद दिखी देर रात तक डॉक्टर सुनील के घर लोगों का आने जाने का सिलसिला जारी रहा डॉक्टर सुनील इस समारोह में आने वाले सभी लोगो के सुख-सुविधा का ख्याल स्वयं रख रहे थे.

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*