बीजेपी नेता की कोको-कोला एजेंसी में छलक रहा था जाम, पुलिस ने शराब की 17 बोतलों के साथ 7 को किया गिरफ्तार

लाइव सिटीज, पटना : बिहार में शराबबंदी कानून लागू है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कड़े निर्देश के बाद पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है. इसी ​कड़ी में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. बीजेपी नेता नीलेश यादव की पटना स्थित कोका-कोला एजेंसी में शराब पार्टी में पुलिस ने छापेमारी कर 17 बोतल शराब के साथ सात लोगों को गिरफ्तार किया है. एजेंसी संचालक भागने में सफल रहा.

मिल रही जानकारी के अनुसार, पटना के दीघा में बीजेपी नेता नीलेश यादव की कोका कोला एजेंसी है. दीघा पुलिस को सूचना मिली कि वहां शराब पार्टी चल रही है. साथ ही वहां से शराब की तस्करी भी होती है. इस सूचना पर पुलिस ने छापेमारी की. वहां से पुलिस को 17 बोतल विदेशी शराब बरामद हुई है. इस दौरान सात लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है.

बताया जा रहा है कि छापेमारी के दौरान पुलिस को देखते ही वहां मौजूद आरोपी इधर-उधर भागने लगे. इस पर पुलिस ने पीछा कर 7 लोगों को दबोच लिया. हालांकि, इस दौरान कई भागने में कामयाब रहे. पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे को कब्जे में ले लिया. उसके फुटेज खंगाले जा रहे हैं. आरोपियों की तलाश की जा रही है. यह देखा जा रहा है कि आरोपी किन रास्तों से फरार हुए हैं.