दीना गोप मर्डर : दो आरोपियों ने कोर्ट में किया सरेंडर, पूछताछ के लिए रिमांड पर लेगी पुलिस

पटना : पूर्व डिप्टी मेयर अमरावति देवी के पति और पूर्व वार्ड पार्षद दीनानाथ उर्फ दीना गोप की हत्या मामले के दो ​आरोपियों ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. सरेंडर करने वाले दोनों आरोपियों का नाम सुनील और दिनेश है. वारदात के बाद से ही दोनों फरार चल रहे थे. इन्हें पकड़ने के लिए पटना पुलिस की टीम लगातार छापेमारी कर रही थी. आपको बता दें कि वारदात वाले दिन ही पुलिस ने एफआईआर में नामजद आरोपी अनिल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. अब सुनील और दिनेश ने खुद को सरेंडर कर दिया है.

दीना गोप की हत्या क्यों की गई? गोली किसने मारी थी? वारदात के पीछे किन लोगों का हाथ है? इन सवालों का जवाब अभी नहीं मिला है. रहस्य बने सवालों का जवाब तलाशने के लिए जल्द ही पटना पुलिस कोर्ट में सरेंडर करने वाले दोनों आरोपियों को रिमांड पर लेगी. एसएसपी मनु महाराज के अनुसार रिमांड पर लेकर दोनों आरोपियों से पूछताछ होगी. हालांकि पुलिस का दावा है कि इस मामले में उन्हें काफी लीड्स मिले हैं.

— पी रखी थी शराब

दीना गोप की हत्या 12 मई की सुबह में हुई थी. 11 मई की रात वो अपने एक रिलेटिव की शादी में गया था. पूरी रात वहीं नाच—गाने का दौर चला था. पुलिस की जांच में जो बात सामने आई है, उसके अनुसार दीना ने वहां जमकर शराब पी थी. फिर सुबह होने पर वो अपने साथियों के साथ घर के लिए निकला था. लेकिन घर जाने से पहले वो एक हॉस्पिटल गया था. जहां पर उसने एक डॉक्टर की जमकर पिटाई कर दी थी. पिटाई का पूरा वीडियो हॉस्पिटल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था.

दीना गोप मर्डर केस में गिरफ्तार कर लिए गए हैं उमेश और अनिल, जारी है 3 आरोपियों की तलाश
— साथ में थे कई अपराधी

इस मामले में एक और बड़ी बात सामने आई है. हॉस्पिटल के सीसीटीवी कैमरे को खंगालते वक्त फुटेज में जो नजारा दिखा, उसे देख पुलिस टीम के भी होश उड़ गए थे. फुटेज में दीना गोप के साथ मौजूद लोगों में कई कुख्यात अपराधी भी दिखे. साल 2010 में बेउर इलाके में ट्रीपल मर्डर की वारदात हुई थी. इस वारदात को अंजाम देने वाला अपराधी विक्की उस वक्त दीना गोप के साथ था. बिल्डर शैलेश की हत्या करने वाला अपराधी राजेश और हत्या की कई वारदातों को अंजाम देने वाला अपराधी सुरेंद्र भी साथ में देखा गया. फिलहाल पटना पुलिस दीना गोप की हत्या के मामले को सुलझाने में जुटी है.

जोकीहाट विधानसभा उपचुनाव में दिखा पप्पू यादव का गरमागरम तेवर…देखें वीडियो में…

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*