Big Breaking : बिहार में पंचायती राज विभाग के डायरेक्टर की कोरोना से मौत, मंत्री सम्राट चौधरी ने की पुष्टि; जताया शोक

लाइव सिटीज, पटना : बिहार में कोरोना की दूसरी लहर का कहर मंगलवार को कुछ अधिक ही तेज हो गई है. मौत का आंकड़ा भी बढ़ता जा रहा है. अब इसकी चपेट में बड़ी-बड़ी हस्तियां आने लगी हैं. सबसे दुखद मामला बिहार के पंचायती राज विभाग में हुई है. अभी-अभी आ रही रिपोर्ट के अनुसार, पंचायती राज विभाग के डायरेक्टर विजय रंजन की मौत हो गई है. इसकी पुष्टि पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी ने की है.

पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी ने लाइव सिटीज को बताया कि डायरेक्टर विजय रंजन की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें पटना एम्स में एडमिट कराया गया था. आज उन्होंने अंतिम सांस ली. डॉक्टरों ने बचाने की कोशिश की, लेकिन कामयाब नहीं हुए. इससे विभाग में शोक की लहर है. मंत्री सम्राट चौधरी ने डायरेक्टर विजय रंजन की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया है.

इतना ही नहीं, आज ही विधान परिषद के एक और कर्मी की मौत हो गई है. आज जिस कर्मी की कोरोना से मौत हुई है, उनकी पहचान विजेंद्र के रूप में हुई है. गौरतलब है कि इसके पहले सोमवार को सहायक अरुण राम की मौत कोरोना से हुई थी. अरुण राम को पिछले कई दिनों से बुखार आ रहा था. इसकी वजह से वे कार्यालय भी नहीं आ रहे थे. इसके बाद भी कार्यालय में दर्जन भर से अधिक कर्मी संक्रमित पाए गए. बता दें कि कल बिहार में 24 घंटे के अंदर 2999 नए मरीज मिले थे. इसमें सर्वाधिक पटना में 1197 मरीज शामिल थे.