लोक जनशक्ति पार्टी के जिला अध्यक्ष ने प्रेस वार्ता कर कहा- नहीं है जदयू से कोई मतलब

कैमूर/भभुआ(ब्रजेश दुबे): कैमूर में लोक जनशक्ति पार्टी की एक आवश्यक बैठक जिले के रविदास आश्रम में हुई. यहां पार्टी के नेताओं ने चुनाव को लेकर विचार विमर्श किए. इस क्रम में प्रेस वार्ता भी आयोजित हुई जिसमें पार्टी के प्रदेश कार्यकारिणी समिति के सदस्य रामजस कुशवाहा ने पार्टी संगठन के विचारों को धरातल पर उतारने के लिए कई रणनीतियां बनाई. उन्होंने कहा कि कैमूर में लोजपा 1 सीट की मांग कर रही है और उसे लेकर दम छोड़ेगी.

वैसे पार्टी के सदस्यों को ग्रामीण स्तर पर पूरी तरह से तैयार करने की प्लानिंग भी की गई. साथ ही कहा गया कि गरीबों के हक की लड़ाई यह पार्टी हमेशा से लड़ती रही है और आगे भी लड़ती रहेगी.



प्रेस वार्ता में आए हुए अतिथियों एवं मीडिया कर्मियों को भी धन्यवाद दिया और कहा कि चुनाव के इस दौर में हम किसी भी कीमत पर अपने सिद्धांतों से पीछे हटने को तैयार नहीं हैं. प्रेस वार्ता में ही नवनिर्वाचित पार्टी के जिला अध्यक्ष धर्मेंद्र गुप्ता ने भी अपना विचार रखा और पार्टी के प्रति आस्था व्यक्त की. और कहा कि हमारी लोजपा पार्टी नीतीश कुमार के किसी विचारधारा को मानने को तैयार नहीं है तथा उस पार्टी से हम लोगो को कोई लेना देना नहीं है.

पार्टी नेताओं ने साफ शब्दों में कहा कि हम अपने एजेंटों को लेकर पूरी तरह से तैयार हैं और किसी भी कीमत पर पीछे नहीं हटेंगे. प्रेस वार्ता से यह साफ झलक रहा था के इनके विरोध के स्वर काफी पनप रहे थे यही वजह है कि संगठन की मजबूती को लेकर गांव के युवाओं से भी आह्वान किया गया था. हालांकि रविदास परिसर में युवाओं का काफी हुजूम देखा गया.