लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: पटना जिले से बड़ी खबर आ रही है. STF ने आज छापेमारी कर एक कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है. STF टीम ने कुख्यात अपराधी दिवाकर यादव के साथ उसके तीन साथियों को भी धर दबोचा है. खबर के अनुसार गुप्त सूचना के आधार पर टीम ने कार्रवाई की. इस छापेमारी में दिवाकर यादव के पास से 50 राउंड जिंदा कारतूस भी बरामद किया है.

खबर के अनुसार STF को गुप्त सूचना मिली कि कुख्यात अपराधी दिवाकर यादव अपने कुछ साथियों के साथ मोकामा में है. जिसके बाद STF की टीम ने छापेमारी कर दिवाकर यादव के साथ पप्पू कुमार कश्यप, उमेश यादव और चन्दन कुमार को हिरासत में ले लिया.

मोकामा: साथियों के साथ एसटीएफ के हत्थे चढ़ा डेढ़ दर्जन मामलों का कुख्यात दिवाकर यादव

वहीं STF ने दिवाकर यादव और उसके साथियों से  315 के जिंदा 50 जिंदा कारतूस, 30 हजार 500 रुपये नकद, छह मोबाइल और एक बोलेरो बरामद किया गया है.जानकारी के अनुसार दिवाकर पर पिता-पुत्र के दोहरे हत्याकांड के साथ-साथ का डेढ़ दर्जन से अधिक संगीन मामले दर्ज हैं.

बिहार पुलिस को लंबे समय से इस कुख्यात अपराधी की तलाश थी. वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि इस गिरफ़्तारी से इलाके में क्राइम बहुत कम हो जाएगा. लोग सुकून से अब कहीं घूम पाएंगे. वहीं पुलिस सभी अपराधियों से पूछताछ कर रही है.