मुजफ्फरपुर में बढ़ते कोरोना मरीजों को लेकर डीएम का बयान, प्रवासी मजदूर बने कोरोना के वाहक

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार भर में अब कोरोना कोहराम मचाने लगा है. वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार तेजी से बढ़ रही है. मुजफ्फरपुर जो कि दो दिनों पहले तक इस वायरस से अछूता था वहां भी संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ने लगे हैं. बिहार के व्यावसायिक राजधानी में बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए प्रशासन की चिंता बढ़ गई है.

कोरोना संक्रमण के शनिवार को तीन मामले सामने आने के बाद लगातार दूसरे दिन रविवार को भी तीन कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया है.



वहीं इसको लेकर मुजफ्फरपुर के डीएम डॉ. चन्द्रशेखर सिंह ने कहा कि जिले में लगातार बाहर से प्रवासी मजदूरों का आने का सिलसिला जारी है. इसी कारण जिले में संक्रमित लोगों का आंकड़ा बढ़ रहा है. उन्होंने कहा कि ये आंकड़ा आगे और भी बढ़ने की पूरी आशंका है. फिलहाल कोरोना पॉजिटिव पाए गए सभी व्यक्ति क्वारेंटाइन सेंटर में रखे गए हैं. उन्होंने जिलेवासियों से अपील करते हुए कहा कि लोगो को पैनिक होने या घबराने की जरूरत नही है.

वहीं प्रवासी मजदूरों से बढ़ रहे संक्रमण के मामलों के बीच डीएम ने साफ़ किया कि अब बाहर से आने वाले प्रवासियों को रेड जोन, ऑरेंज ज़ोन और ग्रीन जोन के आधार पर क्वारेंटाइन करने की व्यवस्था की जा रही है.