Munger Crime : 13 कट्ठा जमीन के लिए दो पक्षों में दर्जनों राउंड फायरिंग, तीन की मौत; अलर्ट मोड में पुलिस

लाइव सिटीज, पटना : जमीन विवाद में दर्जनों राउंड फायरिंग हुई और तीन लोगों की जिंदगी चली गई. घटना से इलाके में सनसनी मच गई है. मुंगेर में शुक्रवार की देर शाम हुई घटना को लेकर शनिवार की सुबह भी वहां पर दहशत है. लोगों के बीच सन्नाटा पसरा हुआ है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. मृतकों में एक पक्ष से जयजयराम साह व उसका पुत्र कुंदन साह तो दूसरे पक्ष से 18 वर्षीय सागर बिंद शामिल हैं. घटनास्थल पर पुलिस कैंप कर रही है.

बताया जाता है कि 13 कट्ठे के जमीन विवाद में करीब 2 घंटे तक ताबड़तोड़ फायरिंग हुई. मामले की गंभीरता को देखते हुए चार थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई. रात भर पुलिस की पेट्रोलिंग होती रही. पुलिस ने इस मामले में आर्मी के जवान चंदन साह को गिरफ्तार किया है. घटना कासिम बाजार थाना क्षेत्र स्थित चांय टोला में यह हिंसक वारदात हुई है. दोनों पक्षों के बीच तनाव की स्थिति बनी हुई है. ग्रामीण दहशत में हैं. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

मिल रही जानकारी के अनुसार, 12 वर्ष पहले ओम प्रकाश साह ने 12 कट्ठा 3 धुर जमीन खरीदी थी. उस जमीन पर कब्जे को लेकर रामा बिंद ने ओमप्रकाश से पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी. इसको लेकर दोनों पक्षों के बीच तनातनी चल रही थी. इसी को लेकर कल हिंसक घटना हुई, जिसमें दो पक्षों से तीन लोगों की मौत हो गई. इस घटना के बाद से पूरा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है. शनिवार को भी पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है. जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. वहीं, आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.