मगध व पाटलीपुत्र विश्वविद्यालय के दर्जनों छात्र नेताओं ने ली छात्र जदयू की सदस्यता

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : मगध व पाटलीपुत्र विश्वविद्यालय के छात्र नेताओं अनिकेतन कुमार, अरविंद कुमार, दीपक कुमार ने पूर्व विधान पार्षद के आवास पर छात्र जदयू के प्रभारी पूर्व विधान पार्षद डा रणबीर नंदन व छात्र जदयू के प्रदेश अध्यक्ष श्याम पटेल के समक्ष छात्र जदयू की सदस्यता ग्रहण की. इस मौके पर छात्र जदयू के प्रदेश अध्यक्ष श्याम पटेल ने अनिकेतन कुमार व अरविन्द कुमार को छात्र जदयू का प्रदेश सचिव मनोनीत किया.

छात्र जदयू के प्रभारी डा. रणबीर नंदन ने कहा कि छात्र जदयू के नकारात्मक कार्यों को छोड़ रचनात्मक सोच में विश्वास करते हैं. हमारे नेता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जो स्वयं पेशे से इंजीनियर हैं. इसलिए सभी छात्र नेता भविष्य में अच्छा पेशा अपनाते हुए राजनीति करें.



उन्होंने कहा कि नये छात्र नेताओं के दल की सदस्यता ग्रहण करने से पार्टी को बल मिलेगा और इनके माध्यम से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा छात्र हित में किए कार्यों की जानकारी आम छात्रों तक पहुंचेगा. कहा कि नीतीश कुमार ने छात्र छात्राओं के लिए कई महत्वपूर्ण योजनायें चलाकर नयी पीढ़ी के भविष्य को संवारने का काम किये हैं. नतीजतन छात्र युवा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार में अपना भविष्य देखते हैं.

इस मौके पर छात्र जदयू के प्रदेश अध्यक्ष श्याम पटेल ने कहा कि इन छात्रों के छात्र जदयू में आने पर पार्टी संगठन को मजबूती मिलेगी. इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष अंकित तिवारी, रवि प्रकाश ज्योति, मनीष कुमार , छा़त्र जदयू के प्रदेश प्रवक्ता मोहित प्रकाश सिन्हा, संजीव कुमार भी मौजूद रहे.