रघुवंश के बयान पर भड़के JDU के नीरज, कहा- उनकी बात तो कोई पार्टी में भी नहीं सुनता

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के सीएम नीतीश कुमार को राजद के तरफ से मिले खुले ऑफर पर बिहार की सियासत तेज हो गई है. राजद के सीनियर लीडर रघुवंश प्रसाद सिंह द्वारा सीएम नीतीश कुमार को महागठबंधन में शामिल हो जाने वाले बयान पर अब जदयू के ही नेता व बिहार सरकार के मंत्री नीरज कुमार ने रघुवंश प्रसाद सिंह पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि रघुवंश प्रसाद की उनकी खुद की पार्टी में ही कोई नहीं सुनता है.

बिहार सरकार के सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार ने राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह के सीएम नीतीश कुमार को लेकर दिए बयान पर पलटवार करते हुए कहा  है कि एनडीए में सब ठीक है, किसी भी तरह का दरार नहीं है. उन्होंने कहा कि रघुवंश प्रसाद की बात को उनकी पार्टी के लोग ही नहीं सुनते हैं. उन्होंने कहा कि विरोधियों द्वारा NDA में दरार की खबरे उड़ाई जा रही है, बल्कि ऐसा कुछ नहीं हैं, एनडीए में सब एकजुट है.

आपको बता दें कि राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने नीतीश कुमार को खुला ऑफर देते हुए कहा है कि उन्हें महागठबंधन में आ जाना चाहिए. रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार को गैर भाजपाई दलों के साथ आकर के लड़ाई लड़नी चाहिए. सभी गैर भाजपा के दल एकजुट हैं. उन्होंने सभी गैर भाजपाई दलों को एक साथ जोड़ने की बात कही है. उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी इसमें साथ आएं और भाजपा से लड़ने का काम करें.

रघुवंश प्रसाद सिंह यहीं नहीं रुके. उन्होंने राजद की तरफ से सवर्ण आरक्षण के खिलाफ विरोध करने पर भी सवाल उठाया. उन्होंने कहा कि यह फैसला गलत था. रघुवंश प्रसाद ने राजद के इस फैसले को नॉन पॉलिटिकल स्टेप बता दिया है. साथ ही साथ उन्होंने यह भी कहा कि महागठबंधन में नीतियों का अभाव था.रघुवंश प्रसाद सिंह ने महागठबंधन की नीति पर सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने कहा है कि सीटों का बंटवारा और उम्मीदवार का चयन ठीक से नहीं किया गया. जिनके पास उम्मीदवार नहीं था उन्हें भी टिकट मिला. महागठबंधन का कोई कॉमन मिनिमम प्रोग्राम नहीं रहा. पूरा मामला अनुशासन समिति देख रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*