एग्जिट पोल नहीं परिणाम करेगा तय, 10 को मालूम चलेगा किसकी बनेगी सरकार-वशिष्ठ नारायण सिंह

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार विधानसभा का चुनाव खत्म हो चुका है. तीन चरणों के मतदान का रिजल्ट 10 नंवबर को आने वाला है. लेकिन उससे पहले एग्जिट पोल ने बिहार में महागठबंधन को बढ़त मिलता दिख रहा है. वहीं जेडीयू की इसपर प्रतिक्रिया आई है. जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि एग्जिट पोल में जो भी हो, नतीजे अलग ही आएंगे.

वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि अभी परिणाम आने में दो दिन बाकी है. हमारी बूथ कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत हुई है. फीडबैक अच्छा मिल रहा है. उन्होंने कहा कि जिस तरह ग्राउंड लेवल के कार्यकर्ता इंफॉरमेशन मिल रहा है, उससे एनडीए की सरकार बनते नजर आ रही है. उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं ने खूब मेहनत की है. इसलिए एनडीए की जीत पक्की है. प्रदेश की जनता ने नीतीश कुमार को खूब आशीर्वाद दिया है.



जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार का काम इतना लंबा है कि उसे पार करना किसी के आसान नहीं है. उनके काम को राज्य की जनता ने देखा है और सराहा भी है. उन्होंने कहा कि आने वाले परिणाम ये तय कर देंगे कि राज्य में किसकी सरकार बनने जा रही है. वहीं महागठबंधन पर उन्होंने कहा कि जिन्हें दावा करना है वो करते रहे, 10 तारीख को ही तय हो जाएगा कि प्रदेश में किसकी सरकार बनने जा रही है.

बता दें कि चुनाव खत्म होने से पहले बिहार में सभी पार्टियों के नेताओं ने जमकर प्रचार किया. जितने भी नेता हैं, वे अपने प्रत्याशियों के लिए पूरी दम खम के साथ प्रचार किया. साथ ही अपने प्रत्याशियों को जिताने की अपील की. अब ऐसे में आने वाला 10 नवंबर ही तय करेगा कि बिहार में मुख्यमंत्री कौन बनने जा रहा है.