नकली शराब बनाने की फैक्ट्री का उद्भेदन, मौके से उपकरण समेत तीन धंधेबाज गिरफ्तार

लाइव सिटीज, कैमुर/भभुआ(ब्रजेश दुबे): जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र में नकली शराब बनाने वाला उपकरण को पुलिस ने जब्त किया है. मौके से तीन धंधेबाजों को भी गिरफ्तार किया गया है. जिसकी जानकारी एसपी दिलनवाज अहमद ने दी.

एसपी ने बताया कि पुलिस ने छापेमारी कर भारी मात्रा में स्प्रिट, खाली बोतल ,रैपर, केमिकल और पैक के साथ नकली शराब जब्त किया है. गिरफ्तार तीन लोगों में एक शख्स पहले भी शराब के मामले में जेल जा चुका है.



उत्तर प्रदेश से शराब बनाने की सामग्री लाकर यहां पर नकली शराब बनाते थे. इस बात की सूचना भगवानपुर थाना अध्यक्ष राकेश कुमार रोशन को मिली तो उन्होंने छापेमारी कर शराब सहित एक कार व तीन लोगों को मौके से गिरफ्तार किया.

भगवानपुर थाना में एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि भगवानपुर थाना क्षेत्र में पिछले कुछ दिनों में काफी मात्रा में स्प्रिट और नकली शराब की बरामदगी हुई थी. उस समय भी कई लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था.

लेकिन नकली शराब कहां से बन रहा था इसका पता नहीं लग पाता था. पुलिस चौकन्ना थी तभी गुप्त सूचना के आधार पर नकली शराब बनाने वाले गिरोह का भंडाफोड़ हुआ है. भारी संख्या में नकली शराब बनाने के सामान जप्त हुए हैं ,तीन लोगों को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज  दिया.