जहानाबाद : पिता ने पढ़ने के लिए लगाई डांट, पुत्र ने कर लिया सुसाइड

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार के जहानाबाद से एक दुखद खबर सामने आ रही है. जहां, नगर थाना क्षेत्र के लाल बीघा गांव में इंटर के एक छात्र ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. इस घटना के बाद परिवार में मातम पसर गया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जहानाबाद सदर अस्पताल भेज दिया है.

बताया जा रहा है कि दीपक शुक्रवार की रात में खाना खाकर अपने कमरे में सोने गया था. लेकिन उसके परिजन जब सुबह में उसके कमरे में गए तो देखा की वह पंखे से लटका हुआ है. इसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया. कुछ लोगों ने उसे पंखे से नीचे उतारा. लेकिन तब तक दीपक की मौत हो चुकी थी.



परिजनों ने बताया कि पिता ने पढ़ाई करने के लिए डांट फटकार लगायी गयी थी. इसी वजह से गुस्से में आकर उसने आत्महत्या कर लिया. वहीं, मृतक के पिता ने बताया मेरा लड़का कल मेरे साथ खाना खाकर सोने गया था. वो ऐसा कदम उठाएगा जो सारे परिवार को अचंभित कर देगा, ये हम नहीं जानते थे. घटना के बाद से परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है.

लोगों ने घटना की सूचना नगर थाना पुलिस को दी. इसके बाद मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जहानाबाद सदर अस्पताल भेज दिया. अचानक ऐसी घटना से परिवार के लोगों पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा है. वहीं, गांव में इस घटना के बाद से मातम छा गया है.