बिहार में बेखौफ अपराधी, एक के बाद एक कई हत्या से मचा हड़कंप

लाइव सिटीज पटना: आज नवरात्रि का अंतिम दिन महानवमी है. इस दौरान भक्तों में काफी उत्साह देखा जा रहा है. लेकिन दूसरी ओर बिहार में एक के बाद एक कई हत्या की घटना ने राज्य में दहशत का माहौल पैदा कर दिया है. सुबह सुबह ही खबर आई कि दरभंगा में पुजारी राजीव झा की अपराधियों ने हत्या कर दी. इसके बाद विभिन्न जिलों से हत्या की खबर सामने आने लगी.

दरभंगा में मंदिर के पुजारी की हत्या

दरभंगा के कंकाली मंदिर के मुख्य पुजारी राजीव झा की गोली मारकर अपराधियों ने हत्या कर दी. अपराधियों की गोली से एक भक्त भी घायल हुआ है. गुस्साए लोगों ने एक अपराधी को खदेड़कर पकड़ लिया और पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी. यूनिवर्सिटी थाना के रामबाग की यह घटना है.

पटना में रेलवे ट्रैक के बगल में मिला युवती का शव

बिहार की राजधानी पटना से एक बड़ी खबर सामने आयी. जहां रेलवे ट्रैक के बगल में एक युवती का शव मिला है. पटना के राजेंद्र नगर टर्मिनल के पास रेलवे ट्रैक के बगल में एक युवती का शव मिला है. युवती की शरीर पर चोट के कई निशान मिले है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

छपरा में पिता ने तलवार से काटकर की बेटे की हत्या

बिहार के छपरा जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. जहां पिता ने ही बेटे की हत्या कर दी है. छपरा में एक पिता ने तलवार से काटकर अपने ही बेटे की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि आपसी विवाद में आरोपी पिता ने बेटे की हत्या कर दी. गड़खा थाना क्षेत्र के कदना बाजार की यह घटना है.

पूर्णिया, जमुई और बेतिया में भी हत्या

बिहार के पूर्णिया, जमुई और बेतिया जिले से भी हत्या की खबरें सामने आयी है. पूर्णिया में गला दबाकर एक महिला की हत्या कर दी गई है. हैंडपंप के पास महिला का शव मिला है. वहीं जमुई में पीट पीटकर 65 साल के एक बुजुर्ग की हत्या कर दी गई है. लूटपाट के दौरान अपराधियों ने देवेन्द्र रावत नाम के बुजुर्ग की हत्या कर दी. जबकि बेतिया में चाकू मारकर एक शख्स की हत्या कर दी गई है. जमीन विवाद में हत्या की खबर सामने आ रही है.