कटिहार मेयर हत्याकांड का पांचवां आरोपी सिलीगुड़ी से गिरफ्तार, CCTV फुटेज में दिखे हत्यारे!

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: कटिहार मेयर शिवराज पासवान हत्याकांड में पांचवां आरोपी गिरफ्तार किया गया है. आरोपी की गिरफ्तारी सिलीगुड़ी से की गई है. मामले में अब तक दो महिलाओं समेत कुल पांच लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी है. वहीं, इस हत्याकांड में पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे हैं। सीसीटीवी फुटेज भी मिला है. इस सीसीटीवी फुटेज में मौका-ए-वारदात से भागते हुए अपराधी साफ तौर पर देखे जा सकते हैं.

सीसीटीवी फुटेज 29 जुलाई का है, जिसमें वारदात का समय रात के नौ बजकर बीस मिनट पर दिख रहा है. इस फुटेज में एक लाल रंग का टीशर्ट पहने अपराधी अन्य बदमाशों के साथ भागता दिखाई पड़ रहा है. वहीं, फुटेज में एक महिला और एक अन्य पुरुष भी दिखाई दे रहा है. सभी अपराधी वारदात को अंजाम देने के बाद फरार होते दिखाई दे रहे हैं. मेयर शिवराज हत्याकांड में कुल 12 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. इनमें से पांच की गिरफ्तारी की गई है.

आरोपी करण सिंह ने बताया कि मेयर शिवराज पासवान को गोली मारने वालों में अंकित चौहान, अभिषेक महतो, तारे पासवान, सन्नी श्रीवास्तव, रोहित, विक्की चौधरी समेत अन्य लोग शामिल थे. एक अन्य आरोपी ने बताया कि घटना के समय वह सभी अपने-अपने घरों को जा रहे थे तभी घटना होते देखा. देखकर भाग गए. चुपचाप अपने घरों में जाकर छिप गए.